Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

दुर्गा अष्टमी के मौके पर रिलीज हुआ इस भोजपुरी फिल्म का पहला पोस्टर

नई फिल्म की खासियत बताते हुए चिंटू कहते हैं कि फिल्‍म 'माई रे माई हमरा ऊहे लइकी चाही' में जो एक चीज बेहद खास देखने को मिलेगी, वो है एक्‍शन.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दुर्गा अष्टमी के मौके पर रिलीज हुआ इस भोजपुरी फिल्म का पहला पोस्टर

'माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही' का फर्स्ट लुक.

खास बातें

  1. 'माई रे माई हमरा ऊहे लइकी चाही' का पहला पोस्टर रिलीज
  2. एक्शन से भरपूर होगी फिल्म : प्रदीप पांडे
  3. प्रीति ध्‍यानी के साथ नजर आएंगे भोजपुरी फिल्मों के स्टार प्रदीप
मुंबई:

भोजपुरी फिल्‍म 'माई रे माई हमरा ऊहे लइकी चाही' का फर्स्‍ट लुक पोस्टर दुर्गा अष्‍टमी के शुभ अवसर पर मुंबई में जारी किया गया. सुपरस्‍टार प्रदीप पांडेय 'चिंटू' ने बताया कि सामाजिक-पारिवारिक जॉनर की इस फिल्‍म में धमाल-मस्‍ती और एक्‍शन का एक नया फ्यूजन दर्शकों को देखने को मिलेगा. फिल्‍म काफी इंटरटेनिंग है. सबसे खास बात यह है कि इसका म्यूजिक बेहतरीन है. बता दें कि अभी हाल ही में प्रदीप पांडेय 'चिंटू' की फिल्‍म 'ससुराल' ने बॉक्‍स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया था. अब वे एक बार फिर 'माई रे माई हमरा ऊहे लइकी चाही' जैसी कमर्शियल फिल्‍म लेकर आ रहे हैं. 

पढ़ें: OMG! इस फिल्म को यूट्यूब पर तीन करोड़ बार देखा जा चुका है...​


पिछली फिल्‍म की सफलता से रोमांचित चिंटू कहते हैं कि फिल्‍म 'माई रे माई हमरा ऊहे लइकी चाही' में जो एक चीज बेहद खास देखने को मिलेगी, वो है एक्‍शन. फिल्‍म के एक्‍शन डायरेक्‍टर एस.मॉल्स हैं, जो साउथ की फिल्‍म इंडस्‍ट्री में कई सफल फिल्‍मों में काम कर चुके हैं. वे पहली बार भोजपुरी सिनेमा से जुड़े हैं. उनके साथ काम करने में मुझे काफी मजा आया. उन्‍होंने कई नए स्‍टंट फिल्‍म में मुझसे करवाये हैं. कई कठिन स्‍टंट को आसान तरीके से करने का तरीका भी बताया. फिल्‍म में हम दोनों की मेहनत दर्शकों को साफ दिखाई देगी. 


पढ़ेंः अश्लील समझा जाता है इस डांस को, अब इस पर बन गई है फिल्म

टिप्पणियां


चिंटू ने बताया कि फिल्‍म में लीड रोल कर रहीं अभिनेत्री प्रीति ध्‍यानी के साथ भी उनकी ऑन स्‍क्रीन केमिस्‍ट्री लोगों को पसंद आएगी. उल्‍लेखनीय है कि अंजलि फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तली बनी भोजपुरी फिल्म 'माई रे माई हमरा ऊहे लइकी चाही' के निर्माता नरेश प्रजापति और राधे गोविन्द गुप्ता, जबकि निर्देशक अजय कुमार झा हैं. फिल्‍म की शूटिंग गुजरात और मुंबई के खूबसूरत लोकेशंस पर हुई है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... नोरा फतेही के गाने पर रश्मि देसाई संग नाच रहे थे आसिम रियाज, हिमांशी खुराना का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

Advertisement