NDTV Khabar

विदेश में हैं प्रियंका चोपड़ा और इंडिया में रिलीज होगी उनकी 'काशी अमरनाथ'

यह फिल्‍म दीवाली के मौके पर पूरे भारत में एक साथ रिलीज होगी. इस फिल्म में रवि किशन, जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और सपना गिल मुख्य भूमिकाओं में हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विदेश में हैं प्रियंका चोपड़ा और इंडिया में रिलीज होगी उनकी 'काशी अमरनाथ'
नई दिल्‍ली: देसी गर्ल' के नाम से चर्चित प्रियंका चोपड़ा की कंपनी के बैनर की दूसरी भोजपुरी फिल्म 'काशी अमरनाथ' दिवाली के अवसर पर 18 अक्टूबर को पूरे भारत में रिलीज होगी. पटना में प्रियंका चोपड़ा की मां डॉ. मधु चोपड़ा ने बताया कि 'काशी अमरनाथ' का निर्माण प्रियंका चोपड़ा की फिल्म निर्माण कंपनी 'पर्पल पेबल पिक्च र्स' और 'रोज क्वाट्र्ज एंटरटेनमेंट' के बैनर तले किया गया है. यह फिल्म दिवाली के मौके पर 18 अक्टूबर को पूरे भारत में एक साथ रिलीज होगी. इस फिल्म में भोजपुरी फिल्म स्टार रवि किशन, जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और सपना गिल मुख्य भूमिकाओं में हैं. सपना गिल 'काशी अमरनाथ' के जरिए भोजपुरिया पर्दे पर कदम रख रही हैं.

यह भी पढ़ें: इस पंजाबी कुड़ी के दीवाने हुए भोजपुरी मेगास्टार रवि किशन!

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने बताया कि पर्पल पेबल पिक्च र्स लगातार भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ अन्य क्षेत्रीय फिल्मों का निर्माण करती रहेगी. 'काशी अमरनाथ' फिल्म के निर्माता सिद्धार्थ चोपड़ा, डॉ. नेहा शांडिल्य और लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा हैं. मधु ने बताया कि सामाजिक मुद्दों पर आधारित यह फिल्म जहां दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी, वहीं लोगों को स्वच्छ भारत अभियान का संदेश भी देगी.
 
nirahua

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा को इम्प्रेस करने के लिए कुछ ऐसा किया करते थे निरहुआ

रवि किशन ने फिल्म में अपनी भूमिका के विषय में मंगलवार को बताया, 'इस फिल्म में मैं एक उद्योगपति की भूमिका में दर्शकों के सामने आ रहा हूं, जो अपनी बहन (आम्रपाली दूबे) से बहुत प्यार करता है.' उन्होंने प्रियंका चोपड़ा और डॉ. मधु चोपड़ा की तारीफ करते हुए कहा, 'आम तौर पर भोजपुरी फिल्मों का नाम आते ही लोगो की प्रतिक्रिया कुछ अच्छी नहीं रहती, लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने जब फिल्म निर्माण कंपनी की शुरुआत की तो उन्होंने अपनी पहली फिल्म भोजपुरी ही बनाई. इसके लिए वे बधाई के पात्र हैं। साथ ही यह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए भी खास बात है.'

यह भी पढ़ें: लॉन्चिंग मशीन हैं ये मेगास्टार, प्रियंका चोपड़ा की भोजपुरी फिल्म में पंजाबी गर्ल को करेंगे लॉन्च

'काशी अमरनाथ' के संगीतकार मधुकर आनंद, गीतकार प्यारे लाल कवि, श्याम देहाती और आजाद सिंह हैं. फिल्म के एसोसिएट प्रोड्यूसर रवि शंकर जायसवाल और प्रचारक उदय भगत, रंजन सिन्हा और संजय पुजारी हैं. फिल्म का संगीत जी म्यूजिक ने रिलीज किया है, जिसने इसी फिल्म से भोजपुरी फिल्म जगत में कदम रखा है.

VIDEO: स्पॉटलाइट में 'गोलमाल अगेन' की टीम से खास मुलाकात



टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement