NDTV Khabar

पॉपुलैरिटी के मामले में रजनीकांत और प्रभास से कम नहीं ये भोजपुरी मेगास्टार

एक वेबसाइट ने रीजनल सिनेमा के कुछ लोकप्रिय स्टार्स का जिक्र किया है, जिन्हें पूरा देश जानता है. सात अलग-अलग फिल्म जगत के उन अभिनेताओं में रजनीकांत, प्रभास, नाना पाटेकर के साथ भोजपुरी फिल्मों के मेगा स्टार रवि किशन को भी शामिल किया गया है. 

2066 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पॉपुलैरिटी के मामले में रजनीकांत और प्रभास से कम नहीं ये भोजपुरी मेगास्टार
नई दिल्ली: भारत ने हिंदी सिनेमा की लोकप्रियता काफी है लेकिन समय के साथ-साथ क्षेत्रीय सिनेमा और उनसे जुड़े स्टार्स की पॉपुलैरिटी में भी इजाफा हुआ है. इतना ही नहीं रजनीकांत और प्रभास जैसे साउथ स्टार्स की लोकप्रियता का ग्राफ बॉलीवुड अभिनेताओं से भी काफी आगे है! एक वेबसाइट ने हाल ही में क्षेत्रीय सिनेमा के कुछ लोकप्रिय स्टार्स का जिक्र किया है, जिन्हें पूरा देश जानता है. सात अलग-अलग फिल्म जगत के उन अभिनेताओं में रजनीकांत, प्रभास, नाना पाटेकर के साथ भोजपुरी फिल्मों के मेगा स्टार रवि किशन को भी शामिल किया गया है. 

पढ़ें: इस पंजाबी कुड़ी के दीवाने हुए भोजपुरी मेगास्टार रवि किशन!वेब साइट ने लिखा है कि रीजनल सिनेमा के कुछ ही स्टार्स ऐसे हैं जिन्होंने देशभर में पॉपुलैरिटी हासिल की है. वेबसाइट ने इस सूची में रजनीकांत, प्रभास, सुप्रसिद्ध फिल्म निर्देशक सत्यजीत रे, गुजराती अभिनेता नरेश कनोडिया, पंजाबी अभिनेता दलजीत दोसांझ और अभिनेता नाना पाटेकर को देशव्यापी लोकप्रिय बताया है. इस सूची में रवि किशन का नाम शामिल भी शामिल है. इसपर रवि किशन ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि इसका सारा श्रेय दर्शकों को जाता है जिनके प्यार की बदौलत पिछले 25 साल से वे अभिनय के मैदान में जमे हुए हैं. 

अरे यह क्या, भोजपुरी के मेगास्टार रवि किशन ने थाम लिया है झाड़ू!

उल्लेखनीय है कि रवि किशन फिल्म जगत के उन चुनिंदा स्टार्स में शामिल हैं जिन्होंने हिंदी, भोजपुरी के अलावा गुजराती, मराठी, तेलुगु, तमिल, कन्नड जैसी अन्य भाषा की फिल्मों में भी काम किया है.

 VIDEO: टीम 'भूमि' से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement