VIDEO: प्यार में पागल इस एक्ट्रेस का गाना 'आई लव यू' हुआ रिलीज, तेजी से वायरल

भोजपुरी की लोकप्रिय अदाकारा रानी चटर्जी का पहला भोजपुरी म्यूजिक वीडियो 'आई लव यू' उनके यू-ट्यूब चैनल रानी चटर्जी इंटरटनमेंट पर रिलीज कर दिया गया है.

VIDEO: प्यार में पागल इस एक्ट्रेस का गाना 'आई लव यू' हुआ रिलीज, तेजी से वायरल

रानी चटर्जी का 'आई लव यू' हुआ रिलीज

खास बातें

  • रानी चटर्जी का पहला भोजपुरी म्यूजिक वीडियो
  • गाना 'आई लव यू' यूट्यूब पर हुआ रिलीज
  • तेजी से हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी की लोकप्रिय अदाकारा रानी चटर्जी का पहला भोजपुरी म्यूजिक वीडियो 'आई लव यू' उनके यू-ट्यूब चैनल रानी चटर्जी इंटरटनमेंट पर रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में रानी एक्टर-मॉडल सौरभ रॉय के प्‍यार में पागल नजर आ रही हैं. गाने की शुरूआत में सौरभ रॉय के वर्क आउट करते रहते हैं, जो रानी पसंद आ जाती है और वो उनकी तरफ खिंची चली जाती हैं. मशहूर संगीतकार मधुकर आंनद के संगीत के साथ रानी के इस म्यूजिक वीडियो में चर्चित भोजपुरी गायिका कल्पना की आवाज काफी कर्णप्रिय है, जो दर्शकों को अपनी ओर खींचे. 

आम्रपाली का नया अंदाज देखने के लिए हो जाएं तैयार, कॉमेडियंस की फौज के साथ करेंगी ऐसा धमाल

बता दें कि गाना रिलीज के साथ ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस बेहद रोमांटिक गाने में रानी और सौरभ की केमेस्‍ट्री काफी फ्रेश नजर आ रही हैं. इस गाने को काफी नये तरीके से बनाया गया है. इस तरह की मेकिंग अमूमन भोजपुरी में देखने को नहीं मिलती है. वहीं, इस गाने के रिलीज के बाद रानी ने कहा कि भोजपुरिया दर्शकों का प्यार का ही नतीजा है कि आज मैं उनके लिए अपने चैनल पर पहला गाना 'आई लव यू' कर पाई हूं. मुझे लगता है कि भोजपुरी के दर्शकों को टेस्‍ट अब बदला है. इसी के अनुसार मैं उनके लिए कुछ नया कर रही हूं. इसमें मुझे कल्पना जी का साथ मिला है. मधुकर आनंद जी ने संगीत दिया है. इनसे मेरा रिश्ता पुराना है.

देखें वीडियो-

गौरतलब है कि बड़े पर्दे पर अपनी अदाकारी से सबपर जादू चलाने वाली रानी चटर्जी अब सोशल मीडिया के सबसे लोकप्रिय ऑडियो विजुअल माध्यम यू-ट्यूब के जरिये भी सबों के दिलों पर राज करना चाहती हैं. तभी तो वो फिल्मों के साथ अपने यू-ट्यूब चैनल को लेकर भी चर्चे में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रानी इंडस्ट्री की पहली अदाकारा हैं, जिनका यू-ट्यूब चैनल बहुत ही प्रॉपर ढंग से चल रहा है. अभी हाल ही में रानी ने अपने चैनल पर दो कवर सॉन्ग रिलीज किये थे, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. बता दें कि रानी चटर्जी की पहली भोजपुरी फिल्म मनोज तिवारी के साथ फिल्म ''ससुरा बड़ा पैसावाला'' थी जो लगभग 35 करोड़ का कारोबार किया था.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...