NDTV Khabar

Love Triangle पर बेस्ड है 'ये इश्क बड़ा बेदर्दी...', जल्द होगी रिलीज

फिल्‍म के टाइटल 'ये इश्क बड़ा बेदर्दी है' से समझा जा सकता कि फिल्म की कहानी प्यार-मोहब्बत, रुठना-मनाना पर आधारित होगी. इसमें रानी चटर्जी, रोहित राज यादव और गुंजन पंत की जबरदस्‍त केमिस्‍ट्री दर्शकों को देखने को मिलेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Love Triangle पर बेस्ड है 'ये इश्क बड़ा बेदर्दी...', जल्द होगी रिलीज

रानी चटर्जी, रोहित राज और गुंजन पंत.

खास बातें

  1. रंजय बाबला हैं फिल्म के निर्देशक
  2. फिल्‍म की कहानी रामचंद्र सिंह ने लिखी है
  3. दमन, मुंबई, पटना और बिहटा में हुई फिल्म की शूटिंग
नई दिल्ली:

मां शांति इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ जल्‍द ही रिलीज होगी. ऐसा कहना है फिल्‍म के निर्माता बी एन यादव और शिवजी सिंह का. उन्‍होंने कहा कि ‘इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ उन अहसासों की अभिव्‍यक्ति है, जिसमें प्रेम, तड़प और इमोशन के साथ, रूठना-मनाना भी है. जैसा कि फिल्‍म के टाइटल से समझा जा सकता है. इसमें रानी चटर्जी, रोहित राज यादव और गुंजन पंत की जबरदस्‍त केमिस्‍ट्री दर्शकों को देखने को मिलेगी. फिल्‍म के गाने भी काफी रोमांटिक है, जिसका निर्देशन रंजय बाबला ने किया है. फिल्‍म की कहानी रामचंद्र सिंह ने लिखी है.

पढ़ें: कहानी एक लड़की की जिसे हालात ने बनाया 'गैंगस्टर दुल्हनिया'...

वहीं, फिल्‍म के बारे में भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी कहती हैं, "बहुत दिनों बाद एक ऐसी फिल्‍म आ रही है, जिसकी कहानी लोगों को रूह को छू लेगी. 'ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है' में मेरा किरदार मीरा का है, जो खुद भी अनन्‍य प्रेम की कहानी कहती है. जोगिन की तरह प्रेम को जीने वाली मीरा ने कृष्‍ण के प्रेम में खुद को डूबा दिया था. वहीं, प्रेम की दूसरा सिंबल राधा का किरदार भी फिल्‍म में है. राधा का किरदार भोजपुरिया सिनेमा की एंजेल गर्ल गुंजन पंत कर रही हैं."


पढ़ें: गोरी मेम के साथ दिखा ये जुबली स्टार तो Viral हो गया फोटो

उधर, गुंजन पंत भी अपनी आने वाली फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं. वे कहती हैं, "प्‍यार एक रूहानी एहसास है. यह एक न ए‍क बार हर किसी को होता है और जब ये होता है तो दर्द भी होता है. कुछ ऐसी ही कहानी मेरी फिल्‍म की है. इस फिल्‍म में काम करने का मेरा अनुभव काफी खास रहा. इस फिल्‍म के साथ यूथ कनेक्ट कर पाएगा. हालांकि, फिल्‍म हर वर्ग के लिए बनाई गई है. फिल्‍म की कहानी यह है कि राधा को कृष्‍ण से प्‍यार होता है. फिल्‍म में कृष्‍ण का किरदार रोहित रजा यादव कर रहे हैं, जो एक बेहतरीन अभिनेता हैं. मगर वे दोनों बचपन में ही बिछड़ जाते हैं. बाद में दोनों किसी तरह, किसी सिचुएशन में मिलते हैं, यह काफी रोमांचक जर्नी है. जो लोगों को बहुत पसंद आने वाली है."

पढ़ें: धमाके के साथ शुरू हुआ ‘मिशन पाकिस्तान’, अगला चरण नवंबर में...

टिप्पणियां

बता दें कि फिल्‍म की शूटिंग कम्प्‍लीट हो गई है. शूटिंग दमन, मुंबई, पटना और बिहटा के अलग-अलग खूबसूरत लोकेसंस पर की गई है. फिल्‍म को राम यादव डायरेक्‍ट कर रहे हैं.

VIDEO: राजपाल यादव से ख़ास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement