NDTV Khabar

Bhojpuri Cinema: रजनीकांत के साथ 'बेमिसाल खिलाड़ी' में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का धमाल, Video हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की पॉपुलर एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) और रजनीकांत (Rajinikanth) स्‍टारर भोजपुरी फिल्म 'बेमिसाल खिलाड़ी' (Bemisal Khiladi) का ट्रेलर रिलीज के साथ ही वायरल होने लगा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Cinema: रजनीकांत के साथ 'बेमिसाल खिलाड़ी' में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का धमाल, Video हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के वीडियो ने मचाया धमाल

खास बातें

  1. रानी चटर्जी ने मचाया धमाल
  2. 'बेमिसाल खिलाड़ी' का ट्रेलर रिलीज
  3. भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं रानी चटर्जी
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की पॉपुलर एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) और रजनीकांत शुक्‍ला (Rajinikanth Shukla) स्‍टारर भोजपुरी फिल्म 'बेमिसाल खिलाड़ी' (Bemisal Khiladi) का ट्रेलर रिलीज के साथ ही वायरल होने लगा है. इस फिल्‍म का ट्रेलर शनिवार को मुंबई में शेमारू म्यूजिक कंपनी ने लांच किया है, जिसमें भोजपुरी में सिनेमा के डेब्‍यूडंट रजनीकांत और रानी चटर्जी  (Rani Chatterjee)  का जलवा खूब देखने को मिल रहा है. वहीं, ट्रेलर लांच के मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय जनता पार्टी बिहार के वाईस प्रेसिडेंट ( एम. एल.ए.) मिथिलेश तिवारी के साथ कई जानीमानी हस्तियां मौजूद रही, जिन्‍होंने फिल्‍म की सफलता के लिए कामना की. इस‍ फिल्‍म के ट्रेलर के साथ ही एस. एस. मीडिया और इंटरटेंमेंट द्वारा आयोजित इस इवेंट में भोजपुरी फिल्‍म 'हरजिस्‍तान' का मुहूर्त भी भी किया. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने इस फिल्म के ट्रेलर से धूम मचा दी है.

जावेद अख्तर ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर को दिया करारा जवाब, बोले- गैंग बहिष्कार नहीं सीधे पिटाई करता है


देखें वीडियो:

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) वैसे भी अपनी फिल्मों से धमाल मचाने के लिए जानी जाती हैं. इस मौके पर अभिनेता रजनीकांत रजनीकांत शुक्‍ला (Rajinikanth Shukla) ने कहा कि मुझे फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं. यह फिल्‍म मेरे लिए कई मायनों में खास रही, क्‍योंकि यहां मुझे इंडस्‍ट्री के मंजे हुए कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला. उन्‍होंने सेट की बात करते हुए कहा कि शूटिंग के बाद हम सेट पर अपने को-स्‍टार के साथ दिनभर के काम पर बातचीत करते थे. उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के साथ काम करने का अनुभव यादगार रहा है. वे बहुत सपोर्टिव हैं. उनको सिनेमा की समझ इतनी है कि उन्‍होंने हमें फाइट सीन में भी मदद की. रजनीकांत ने बताया कि फिल्‍म में नौ गाने हैं और सभी बार-बार देखने और सुनने वाले हैं.

Kesari Box Office Collection Day 23: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने फिर बढ़ाई रफ्तार, अब तक कमाए इतने करोड़

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की फिल्‍म में दो आईटम नंबर के जरिये ग्‍लोरी मोहंता की मौजूदगी भी लाजवाब होने वाली है, जिसको लेकर ग्‍लोरी ने कहा कि फिल्‍म की शूट आगरा में हुई. मैं पहली बार आगरा गई थी. यहां हमने शूट के साथ-साथ खूब मस्‍ती भी की और घूमा भी. फिल्‍म बेहतरीन हैं और गाने लाजवाब. इसलिए दर्शकों से अपील है कि फिल्‍म को जरूर देखें.  आपको बता दें कि फिल्‍म 'बेमिसाल खिलाड़ी' (Bemisal Khiladi) के निर्माता सत्‍येंद्र शुक्‍ला ने बताया की फिल्‍म को सेंसर बोर्ड (केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड) ने U/A सर्टिफिकेट दिया है. फिल्‍म पूरी तरह से पारिवारिक और सामाजिक आयामों को जोड़ कर बनाई गई है,जो बन कर तैयार है. 'बेमिसाल खिलाड़ी' फिल्म पूरी तरह साफ सुथरी पारिवारिक फिल्म है और अश्लीलता से कोसो दूर है. अश्लीलता के खिलाफ एक नया शुरुआत है. फिल्म को जून में रिलीज़ किया जायेगा.

सपना चौधरी ने 'बेटा ये तुमसे ना हो पाएगा' पर उड़ाया गरदा, बार-बार देखा जा रहा Video

फिल्‍म के मुख्य स्टारकास्ट है रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ,रजनीकांत, संजय पांडेय,आदित्य मोहन ,भावना सिंह चौहान ,अनूप अरोरा ,समर्थ चतुर्वेदी ,सोनू पांडेय ,नगीन वाडिल ,बी.आर.शाहु, ग्लोरी मोहन्ता,सुधाकर मिश्रा,सुशील कुमार आदि हैं. निर्देशक दीपक त्रिपाठी ,लेखनक मनोज पांडेय , संगीतकार धनंजय मिश्रा ,गीत प्‍यारे लाल -आजाद सिंह,प्रोडक्शन कंट्रोलर देव उपाध्याय-गणेश मिश्रा ,आर्ट राकेश ,एक्‍शन प्रदीप खड़के,नृत्‍य निर्देशक महेश आचार्य व विजय राम ,छायांकन शिवा चौधरी और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement