भोजपुरी एक्टर ने दिया काम दिलाने का झांसा, सिंगर ने लगाया रेप का आरोप

पीड़िता ने बताया कि 2015 में मनोज ने जबरन मेरा गर्भपात कराया था. वह शादी का आश्वासन देकर मेरे साथ 2012 से लिव इन में रह रहा था.

भोजपुरी एक्टर ने दिया काम दिलाने का झांसा, सिंगर ने लगाया रेप का आरोप

को-स्टार के साथ भोजपुरी एक्टर मनोज आर पांडे.

खास बातें

  • एक्टर ने फिल्म में काम देने के बदले सिंगर से किया रेप!
  • पीड़िता ने मनोज पर लगाया जबरन गर्भपात कराने का आरोप
  • 2012 से लिव इन में रह रहा था कपल
नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्टर मनोज आर पांडेय पर फिल्म में काम दिलाने का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगा है. प्यार में धोखा खाने के बाद पीड़िता ने मनोज के खिलाफ 15 सितंबर को मुंबई के चारकोप थाना में केस दर्ज करा दिया. सब इंस्पेक्टर वर्षा जाधव के मुताबिक आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 395/17, 376, 317, 406, 506(2) के तहत मुकदमा दर्ज किया है. आरोपी फरार है और उसका फोन भी बंद है. पुलिस आरोपी की तलाश में लगी है. 

यह भी पढ़ें: ग्लैमर और स्टाइल के मामले में सनी लियोन से कम नहीं उनकी भाभी

पीड़िता ने बताया कि 2015 में मनोज ने जबरन मेरा गर्भपात कराया था. वह शादी का आश्वासन देकर मेरे साथ 2012 से लिव इन में रह रहा था. 2011 में मेरे एलबम की शूटिंग चल रही थी, उसका एक भाई कैमरामैन था. इसी दौरान उनकी मुलाकात हुई थी. इसके बाद दोनों दोस्त बने और दोस्ती का रिश्ता प्यार में बदल गया. मनोज पीड़िता के घर आता था. उनके परिवार के लोग भी जानते थे कि दोनों एक-साथ रहते हैं. साथ रहने के दौरान मनोज ने पीड़िता के साथ संबंध बनाए. इस दौरान जब वह प्रेग्नेंट हो गई तो उसने मुंबई के एक हॉस्पिटल में जबरदस्ती अपनी मुंहबोली बहन के साथ भेजकर पीड़िता का गर्भपात करा दिया.

यह भी पढ़ें: 'खतरों के खिलाड़ी' की फर्स्ट फाइनलिस्ट निया शर्मा जीती हैं ऐसी ग्लैमरस लाइफ

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2012 से लिव इन में रह रही भोजपुरी एक्ट्रेस ने जब मनोज पर शादी करने का प्रेशर बढ़ाया तो उसने दगा दे दिया. जिस प्रेमी के साथ पीड़िता पांच साल रही, उसने किसी और से शादी कर ली. बता दें, मनोज ने भोजपुरी की 'लहरिया लूट ए राजा जी', 'कईसन पियवा के चरितर बा', 'बलिया के दबंगई','सौगंध गंगा मईया के','लाल चुनरिया वाली' समेत कई फिल्मों में काम किया है. मनोज और पीड़िता दोनों ही यूपी के रहने वाले हैं. पीड़िता भोजपुरी सिंगर हैं, वह कई एलबमों में काम कर चुकी हैं.

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com