NDTV Khabar

लॉन्चिंग मशीन हैं ये मेगास्टार, प्रियंका चोपड़ा की भोजपुरी फिल्म में पंजाबी गर्ल को करेंगे लॉन्च

पंजाब की लड़की भोजपुरी फिल्मों में रखने जा रही है कदम, भोजपुरी के इस मेगास्टार के साथ कर रही हैं वे अपनी पहली फिल्म

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लॉन्चिंग मशीन हैं ये मेगास्टार, प्रियंका चोपड़ा की भोजपुरी फिल्म में पंजाबी गर्ल को करेंगे लॉन्च

सपना गिल

खास बातें

  1. रवि किशन के साथ आ रही हैं सपना गिल
  2. प्रियंका चोपड़ा प्रोडक्शन की है यह फिल्म
  3. पंजाबी गर्ल है सपना गिल
नई दिल्ली: आप कल्पना कर सकते हैं कि कोई स्टार हीरोइनों को लॉन्च करने की विशेषता भी रख सकता है. लेकिन भोजपुरी फिल्मों के मेगास्टार रवि किशन कुछ ऐसे ही हैं. रवि किशन ने अपने 15 साल के करियर में लगभग 200 फिल्मो में काम किया है, वहीं वे दो दर्जन से अधिक हीरोइनों के लिए लॉंचिंग पैड भी साबित हुए हैं. आज के दौर की नामचीन अभिनेत्री अंजना सिंह, अक्षरा सिंह और संगीता तिवारी ने भी अपने फिल्मी सफर की शुरुआत रवि किशन के साथ ही कि थी. यही नही भोजपुरी के आकर्षण ने जब बॉलीवुड अदाकारा नगमा और भाग्यश्री और दक्षिण की रंभा को अपनी ओर खींचा तो उन्होंने भी अपनी शुरुआत रवि किशन के साथ ही थी.



यह भी पढ़ेंः ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ विवाद पर आया प्रोड्यूसर का यह बयान

अब इसी कड़ी में नया नाम जुड़ने जा रहा है चंडीगढ़ की पंजाबी बाला सपना गिल का. सपना प्रियंका चोपड़ा की दूसरी भोजपुरी फिल्म ‘काशी अमरनाथ’ में रवि किशन के अपोजिट हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसमे सपना को रवि किशन के साथ थिरकते दिखाया गया है. ‘काशी अमरनाथ’ में सपना डॉक्टर के रोल में हैं जो उद्योगपति रवि किशन से प्यार करती है. सपना ने बताया कि एक हार्डकौर पंजाबी लड़की के लिए भोजपुरी फ़िल्म में काम करना ही अपने आप मे एक चैलेंज था वो भी जब सामने रवि किशन जैसे मंझे हुए कलाकार हो तो मुश्किल और बढ़ जाती है लेकिन पहले दिन ही रवि किशन ने अपने व्यवहार से उन्हें सहज कर दिया.
 
bhojpuri cinema

यह भी पढ़ेंः सनी लियोन के नवरात्रि ऐड पर विवाद, ट्विटर पर फूटा लोगों का गुस्सा

टिप्पणियां
उन्होंने न सिर्फ अभिनय बल्कि भोजपुरी में संवाद अदायगी और भोजपुरी बोलने का अंदाज भी सिखाया. सपना ने बताया की हर फिल्म में एक कलाकार या तकनीशियन को लांच करने की अपनी परंपरा के तहत जब प्रियंका चोपड़ा की कंपनी पर्पल पेबल पिक्चर्स ने ऑडिशन के बाद उन्हें अपनी फिल्म में सिलेक्ट किया तब वह काफी घबराई हुई थीं. लेकिन शूटिंग के दौरान पहले दिन ही वह सहज हो गईं. ‘काशी अमरनाथ’ के लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा हैं. काशी अमरनाथ में रवि किशन और सपना गिल की जोड़ी के साथ जुबली स्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी है. काशी अमरनाथ दिवाली पर रिलीज हो रही है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement