NDTV Khabar

भोजपुरी अवॉर्ड्स में जब रवि किशन और मनोज तिवारी पर इस कॉमेडियन ने कसा तंज; जानें फिर हुआ क्या...

अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड (International Bhojpuri Film Awards 2018) का आयोजन हाल ही में मलेशिया में हुआ था. शो के प्रोमो में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भोजपुरी सुपरस्टार्स की खिल्ली उड़ा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोजपुरी अवॉर्ड्स में जब रवि किशन और मनोज तिवारी पर इस कॉमेडियन ने कसा तंज; जानें फिर हुआ क्या...

IBFA 2018 में मनोज तिवारी और रवि किशन

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े अवॉर्ड शो अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड (International Bhojpuri Film Awards 2018) का आयोजन हाल ही में मलेशिया में हुआ था. यहां भोजपुरी सितारों (Bhojpuri Stars) ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और अवॉर्ड सेरेमनी को खुलकर एन्जॉय भी किया. मनोज तिवारी, रवि किशन, निरहुआ, अंजना सिंह, आम्रपाली दुबे समेत भोजपुरी इंडस्ट्री के कई सितारों ने अवॉर्ड सेरेमनी में शिरकत की. शो में कॉमेडी की छौंक लगाने का जिम्मा टीवी के पॉपुलर कॉमेडियन और अभिनेता कृष्णा अभिषेक को मिला, जिन्होंने अपने जोक्स और कॉमिक टाइमिंग से सितारों को लोटपोट किया. जल्द ही टीवी पर प्रसारित होने वाले इस अवॉर्ड शो का प्रोमो मेकर्स ने जारी किया है, जिसमें कृष्णा अभिषेक भोजपुरी सुपरस्टार्स मनोज तिवारी और रवि किशन की खिल्ली उड़ाते नजर आ रहे हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेसेस अक्षरा और अंजना सिंह ने हॉट पैंट्स में Beach पर बरपाया कहर, फैन्स बोले- क्रेजी किया रे...

कृष्णा अभिषेक ने विनय आनंद के साथ स्टेज शेयर किया और दर्शकों को जमकर हंसाया. वीडियो में कृष्णा कहते हैं कि इनके घर में इतने अवॉर्ड्स हैं कि ऐसा लगता है इन्हें अवॉर्ड मिले नहीं बल्कि इन्होंने घर पर अवॉर्ड रखे हैं. इतना ही नहीं कृष्णा ने दोनों स्टार्स की फीमेल फैन्स को लेकर ऐसी चुटकी की, जिसे सुनने के बाद रवि किशन और मनोज तिवारी अपनी हंसी नहीं रोक पाते. बता दें, यह अवॉर्ड शो ढिशूम टीवी पर 15 अगस्त, रात 8 बजे प्रसारित होगा.

पवन सिंह ने 'लॉकर में जवानी...' गाने से मचाई इंटरनेट पर सनसनी, 7.5 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

देखें, Promo
 

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on

मलेशिया में हुए 'चौथे अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड' में मेगा स्टार रवि किशन को भोजपुरी फिल्मों के जन्मदाता नजीर हुसैन के नाम से शुरू किए 'नजीर हुसैन अवॉर्ड' से सम्मानित किया गया. वही बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जुबली स्टार निरहुआ और बेस्ट ऐक्ट्रस का अवॉर्ड अंजना सिंह को मिला. यू-ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे को बेस्ट एक्ट्रेस का क्रिटिक अवॉर्ड दिया गया. जबकि पवन सिंह को मोस्ट पॉपुलर एक्टर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया.

खेसारी लाल यादव का 'बोल बम' YouTube पर सुपरहिट, 55 लाख बार देखा गया Video

भोजपुरी सिनेमा में सबसे ज्यादा फिल्मों में बतौर मुख्य अभिनेता काम करने वाले और देश की लगभग सभी भाषा मे काम कर चुके रवि किशन को फिल्म जगत में उनके योगदान के लिए नजीर हुसैन अवॉर्ड से नवाजा गया. अवॉर्ड लेते वक्त अभिनेता भावुक हो गए.

Sapna Choudhary ने WWE के रिंग में किया ऐसा डांस, चित हो गए सारे पहलवान; देखें Video

देखें, Video...


'दिल बोले बम बम बम...' गाने पर झूमे पवन सिंह, अक्षरा और मोनालिसा, Youtube पर 42 लाख बार देखा गया Video

टिप्पणियां
वही, बॉक्स आफिस के शहंशाह कहे जाने वाले जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ को उनकी फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' के लिए बेस्ट एक्टर और अंजना सिंह को उनकी फिल्म 'जिगर' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया. पावर स्टार पवन सिंह को मोस्ट पॉपुलर एक्टर और बेस्ट सिंगर का अवॉर्ड मिला. खलनायक संजय पांडे को बेस्ट एक्टर इन नेगेटिव रोल तो मनोज सिंह टाइगर को बेस्ट एक्टर इन कॉमिक रोल का अवॉर्ड दिया गया.

VIDEO: अभिनेता रवि किशन से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement