NDTV Khabar

सपना चौधरी के ठुमकों से सिनेमाघरों में तूफान, Bhojpuri फिल्म के शो पर हरियाणवी छोरी का क्रेज

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने पहले हरियाणवी म्यूजिक और डांस इंडस्ट्री में अपने लटके-झटकों से तहलका मचाया. अब उनकी पहली भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म रिलीज हो गई है. इसमें उनका स्पेशल नंबर है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपना चौधरी के ठुमकों से सिनेमाघरों में तूफान, Bhojpuri फिल्म के शो पर हरियाणवी छोरी का क्रेज

Bhojpuri Cinema: सपना चौधरी के स्पेशल भोजपुरी सॉन्ग ने सिनेमाघरों में लूटी वाहवाही

खास बातें

  1. सपना चौधरी की 'बैरी कंगना 2' हुई रिलीज
  2. 'बिग बॉस 11' में आईं थी नजर
  3. अपने डांस के लिए रखती हैं खास पहचान
नई दिल्ली: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने पहले हरियाणवी म्यूजिक (Haryanavi Music) और डांस इंडस्ट्री में अपने लटके-झटकों से तहलका मचाया. फिर 'बिग बॉस 11' में उन्होंने अपने हाथ दिखाए, और इस तरह वे हरदिलअजीज बन गई. 'तेरी आंख्या का यो काजल' से तहलका मचा चुकी सपना चौधरी ने अब भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में दस्तक दे दी है. वे रवि किशन और काजल राघवानी की फिल्म 'बैरी कंगना 2' में स्पेशल नंबर कर रही हैं. 'बैरी कंगना 2(Bairi Kangana 2)' रिलीज हो चुकी है, और फिल्म में सपना चौधरी के सॉन्ग को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है.

लंदन की सर्दी में Amrapali Dubey ने ठुमकों से बढ़ा दी गर्मी, निरहुआ के यूं छूटे पसीने...देखें Video



कल्पना पटवारी ने भी चुनी रवि किशन और मनोज तिवारी की राह, बीजेपी में हुईं शामिल

फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना 2’ को देख भोजपुरी दर्शक सरप्राइज्‍ड हो गए. हरियाणवी डांसर-एक्‍टर सपना चौधरी के ठुमकों ने सिनेमाघर में दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया. बता दें कि मेगा स्‍टार रवि किशन, शुभी शर्मा और काजल राघवानी भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना 2’ आज बिहार और झारखंड के तकरीबन 55 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जिसका स्‍वागत दर्शकों ने दिल खोल कर किया है. हॉल से बाहर निकले भोजपुरिया दर्शकों की मानें तो आत्‍माओं और किंवदंतियों की कहानी पर बनी इस फिल्‍म में रवि किशन बेहद अलग नजर आ रहे हैं. रवि किशन को लेकर दर्शकों ने कहा कि वे इस फिल्‍म में साउथ वाले रवि किशन जैसे लग रहे हैं. उनके साथ शुभी शर्मा और काजल राघवानी का मैच परफेक्ट है.

Khesari Lal Yadav से Kajal Raghwani ने 'सोनू हमरा पर भरोसा काहे नइखे' पर यूं लिए पंगे, मच गया हंगामा...देखें वीडियो



Kalpana Patowary ने 4 साल की उम्र में ही शुरू कर दी थी सिंगिंग, 'बिरहा' गायकी से मचा डाली धूम...देखें Video

टिप्पणियां
फिल्‍म को मिले रिस्‍पांस से निर्माता विनोद पांडेय और निर्देशक अशोक अत्री बेहद खुश हैं और उन्‍हें उम्‍मीद है कि फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर ब्‍लॉलबस्‍टर जाएगी. इस बारे में वे कहते भी हैं कि ‘बैरी कंगना 2’ हमारा बेहद महत्‍वाकांक्षी प्रोजेक्‍ट है, जो दर्शकों को पसंद आ रही है. इससे फिल्‍म की पूरी टीम काफी खुश है और हम उन्‍हें बधाई भी देते हैं. बता दें कि फिल्‍म में रवि किशन के अलावा शुभी शर्मा, काजल राघवनी, आशिश सिंह बंटी ,उमेश सिंह और अवधेश मिश्रा मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म की शूटिंग यूपी और मुंबई में की गई है. गीत प्‍यारे लाल यादव, श्‍याम देहाती,आजाद सिंह और सतीश राय का है, जिसे संगीतबद्ध किया है मधुकर आनंद और के. रत्‍नेश ने.

 ...और भी हैं भोजपुरी की ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement