NDTV Khabar

सपना चौधरी लूटेंगी भोजपुरी ड्रीम गर्ल का चार्म, अपने किलर 'ठुमकों' से किया घायल... वीडियो वायरल

भोजपुरी फिल्मों की ड्रीम गर्ल कही जाने वाली शुभी शर्मा ने अपने फिल्मी सफर में लगभग पचास फिल्मो में काम किया है, लेकिन अब उन्हें हरियाणा की सपना चौधरी चैलेंज देने जा रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपना चौधरी लूटेंगी भोजपुरी ड्रीम गर्ल का चार्म, अपने किलर 'ठुमकों' से किया घायल... वीडियो वायरल

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी फिल्मों में धूम मचाने जा रही हैं सपना चौधरी

खास बातें

  1. 'बैरी कंगना 2' का ट्रेलर रिलीज
  2. सपना चौधरी का आइटम नंबर
  3. शुभी और रवि किशन की जोड़ी
नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों की ड्रीम गर्ल कही जाने वाली शुभी शर्मा को चुनौती देने आ गई है हरियाणी की सपना चौधरी (Sapna Choudhary). शुभी शर्मा ने अपने फिल्मी सफर में लगभग पचास फिल्मों में काम किया है और हीरो के साथ रोमांस, एक्शन हर तरह के किरदार को जिया है लेकिन अब शुभी एक ऐसे किरदार में नजर आने वाली है जो काफी पॉवरफुल है. उनकी यह शक्ति शारीरिक रूप से नहीं बल्कि तंत्र-मंत्र के कारण है. जी हां, अगले महीने रिलीज हो रही शुभी शर्मा की फ़िल्म 'बैरी कंगना 2' में शुभी का किरदार बिल्कुल ही अलग है. इस फिल्म में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी भी दिखेंगी. वह आइटम नंबर करती हुईं नजर आएंगी. फ़िल्म के ट्रेलर ने दर्शकों को खासा रोमांचित किया है. 

हॉरर कॉमेडी ‘घूंघट में घोटाला’ में यूं बदला लेगी हसीन भूतनी उड़ जाएंगे होश, देखें Video

शुभी ने आगे बताया कि जब निर्देशक अशोक त्रिपाठी अत्रि ने बताया कि यह सिर्फ फिक्शन ही नहीं बल्कि हकीकत में ऐसा होता आया है तो वह इस किरदार को लेकर रोमांचित हो गई थी. आपको बता दें कि 'बैरी कंगना 2' में शुभी शर्मा मेगा स्टार रवि किशन और काजल राघवानी के साथ नजर आएंगी.

शुभी इसके पहले भी रवि किशन के साथ संतान और एक अन्य फ़िल्म में काम कर चुकी है. शुभी शर्मा ने बताया कि फ़िल्म का विषय वस्तु और किरदार अगर लीक से हटकर हो तो चुनौती बढ़ जाती है लेकिन उसमे काम का एक अलग ही मजा है.

देखें ट्रेलर-


भोजपुरी के बाद बॉलीवुड में एंट्री करेंगे लालू प्रसाद के बेटे, पोस्टर हुआ रिलीज

आपको बता दें कि शुभी की हालिया रिलीज 'बॉर्डर' ने बॉक्स आफिस पर धूम मचा रखी है. इस फ़िल्म में वह फौजी विक्रांत सिंह राजपूत की पत्नी की भूमिका में है. इसके अलावा उनकी अगली फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' है जिसमे वह जुबली स्टार निरहुआ के अपोजिट है.

टिप्पणियां
यही नहीं शुभी ने हाल में ही दो और फिल्मों की शूटिंग भी कंप्लीट की है. बहरहाल, 'बैरी कंगना 2' की इस पंडित की बेटी की चर्चा इन दिनों भोजपुरी जगत और दर्शकों के बीच काफी है. इस फिल्म में रवि किशन लीड एक्टर के तौर पर हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement