सपना चौधरी 'जनता कर्फ्यू' में बालकनी में बजा रही थीं ताली, तभी हुआ कुछ ऐसा, निकलने लगे आंसू- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा की डांसिंग क्वीन रो रही हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) का वीडियो वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी 'जनता कर्फ्यू' में बालकनी में बजा रही थीं ताली, तभी हुआ कुछ ऐसा, निकलने लगे आंसू- देखें Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने बजाई थाली तो सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के आंखों में नजर आए आंसू

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे ने बालकनी में खड़ी होकर बजाई थाली
  • निरहुआ ने भी जनता कर्फ्यू के बीच बजाई तालियां
  • सपना चौधरी की आंख में नजर आए आंसू
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा की डांसिंग क्वीन रोती हुई नजर आ रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) का यह वीडियो जनता कर्फ्यू के दौरान का है. कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने डॉक्टर्स और नर्स का प्रोत्साहन बढ़ाने के लिए बीते दिन लोगों से शाम पांच बजे ताली, थाली और शंख बजाने की अपील की थी. इस प्रक्रिया में बॉलीवुड सितारों ने तो बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया ही, साथ ही भोजपुरी कलाकार भी इस प्रयास को पूरी तरह से निभाते नजर आए. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) से लेकर निरहुआ (Nirahua) और कई कलाकारों ने थाली और ताली के जरिए डॉक्टर्स का प्रोत्साहन बढ़ाया. इससे जुड़ा आम्रपाली दुबे और निरहुआ का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. 

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपने वीडियो में बालकनी पर खड़ी होकर थाली बजाती नजर आ रही हैं. इससे जुड़ा वीडियो उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "ऐसे समय में भी हमारे लिए काम करने वाले हीरो के लिए धन्यवाद." वहीं, निरहुआ (Nirahua) की बात करें तो वह भी अपनी बालकनी पर खड़े होकर ताली बजाते दिखाई दिए. इसका वीडियो भी एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "कोरोना से लड़ने में मदद कर रहे योद्धाओं के लिए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के अलावा हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary Crying Video) का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि वीडियो में सपना चौधरी की आंखें नम नजर आ रही हैं. इसकी वजह सपना चौधरी ने अपने कैप्शन में बताई, उन्होंने लिखा, "बुरे समय में भी कुछ अच्छाई होती है. गर्व है हमें एकता और अखंडता पर." सपना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.