NDTV Khabar

सपना चौधरी ने WWE के रिंग में लगाए ऐसे ठुमके, चित हो गए सारे पहलवान; देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इन दिनों भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हिंदी सभी भाषाओं की फिल्मों और गानों से तहलका मचा रखा है. सपना अब WWE के रिंग की क्वीन बन गई हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपना चौधरी ने WWE के रिंग में लगाए ऐसे ठुमके, चित हो गए सारे पहलवान; देखें Video

Bhojpuri Cinema: रिंग के अंदर थिरकीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary)

नई दिल्ली: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) कुछ भी करे धमाका होना तो तय है. सपना इन दिनों भोजपुरी (Bhojpuri), हरियाणवी, पंजाबी (Punjabi) और हिंदी सभी भाषाओं की फिल्मों और गानों से तहलका मचा रखा है. सपना चौधरी कुछ दिन पहले भोजपुरी फिल्म में स्पेशल सॉन्ग करती नजर आई थीं, और फिर पंजाबी फिल्म में एक गाने में उन्होंने कहर बरपाया था. सपना चौधरी का इसी बीच एक नया धमाका सामने आ गया है. सपना चौधरी का नया वीडियो आया है जिसमें वे WWE के रिंग में जमकर लटके-झटके दिखा रही हैं. उनका डांस देखकर अच्छे-अच्छे पहवान चित हो जाएंगे.

सपना चौधरी की नम आंखों से भाई को 'विदाई', बेटे को दी ये नसीहत, वायरल हुआ Video

दिलचस्प यह है कि इस वीडियो में WWE के रिंग में सपना चौधरी राखी सावंत के साथ डांस कर रही हैं, दोनों ही स्टेज के ऊपर कहर ढाह रही हैं, और डांस का मुकाबला कर रही हैं. वैसे भी इन दिनों राखी सावंत और सपना चौधरी की दोस्ती काफी देखी जा रही है. दोनों ने मिलकर कुश्ती के इस रिंग में आग लगा दी है. ये वीडियो हिमाचल प्रदेश के मंडी का है, जहां WWE की रेस्लिंग का आयोजन किया गया था, और आयोजन में राखी सावंत और सपना चौधरी ने कहर बरपा दिया था.

सपना चौधरी ने देसी अंदाज में लगाए ठुमके, फैन्स के दिलों पर चल गईं छुरियां... देखें Video

देखें, Video...
हरियाणा की 'बांकी छोरी' सपना चौधरी ने भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव की स्टेज पर यूं खींची टांग, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड और भोजपुरी गानों के अलावा सपना चौधपी पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा रही हैं. सपना चौधरी के नए पंजाबी सॉन्ग 'बिल्लौरी अख' को यूट्यूब पर 30 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं. इस सॉन्ग में क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह भी नजर आ रहे हैं. योगराज सिंह पंजाबी फिल्मों के जाने-माने एक्टर हैं. सपना चौधरी के साथ उनकी जुगलबंदी कमाल की लग रही है. 



सपना चौधरी के इशारों पर नाचे भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन, पब्लिक हुई क्रेज़ी, वीडियो वायरल

टिप्पणियां
सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' में शिरकत करने के बाद से लोकप्रियता के मामले में जबरदस्त धमाल मचाए हुए है. 'बिग बॉस 11' में उन्होंने फैन्स का काफी मनोरंजन भी किया. यही नहीं, 'बिग बॉस 11' से बाहर आते ही उन्हें बॉलीवुड में काम मिल गया. सपना चौधरी ने अभय देओल की 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग किया. 'नानू की जानू' की फिल्म फ्लॉप रही थी, लेकिन 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' हिट रहा.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement