सपना चौधरी ने घूंघट की आड़ पर लगाए ऐसे ठुमके, झूम उठे देखने वाले; Video Viral

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का जलवा पंजाबी (Punjabi) फिल्म इंडस्ट्री से लेकर हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में चलता है. भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Cinema) से लेकर बॉलीवुड में भी वह अपना सिक्का जमा रही हैं.

सपना चौधरी ने घूंघट की आड़ पर लगाए ऐसे ठुमके, झूम उठे देखने वाले; Video Viral

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के मधेपूरा शो के वीडियो वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी के शो में उमड़े दर्शक
  • पल्लू ओढ़ गाने पर जमकर किया डांस
  • सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri) के साथ हरियाणवी (Haryanvi), पंजाबी (Punjabi), बॉलीवुड (Bollywood) में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) धमाल मचा रही हैं. पिछले कई सालों से वह इंटरनेट सनसनी बनी हुई हैं. सपना चौधरी अपनी जबरदस्त डांसिंग स्टाइल से इंटरनेट पर छाई रहती हैं. वैसे, स्टेज शोज में भी उनका जवाब नहीं. जैसे ही स्टेज पर उतरकर सपना चौधरी लटके-झटके दिखाती हैं, ऑडियंस झूमने पर मजबूर हो जाती है. हाल ही में सपना चौधरी ने बिहार के मधेपूरा जिले में स्टेज परफॉर्मेंस दी है. सूट-बूट में घूंघट डाल सपना चौधरी ने यहां ऐसे ठुमके लगाए, दर्शक तालियां पीटने हुए वाहवाही करते लगे.

मलाइका अरोड़ा को छेड़ते दिखे करण जौहर, पूछा- क्या अकेले मनाया बर्थडे? मिला ये चटपटा जवाब...

सपना चौधरी ने स्टेज पर उनके पॉपुलर नंबर और हरियाणवी गाने 'मेरा चांद' पर डांस किया. घूंघट ओढ़ सपना चौधरी ने ऐसी अदाएं दिखाई, दर्शक झूमने पर मजबूर हो गए.

देखें, वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

मां की मौत और 2 साल की बच्ची घर में अकेली, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला Video

बताते चलें कि, सपना चौधरी का हरियाणवी गाना 'मेरा चांद' यू-ट्यूब पर वायरल हुआ था. इस गाने में सपना दुल्हन के अवतार में बेहद खूबसूरत लगी थीं. गाने को राज मावार ने गाया है. सपना के साथ इसमें नवीन नारू नजर आए.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BoHeMian! (@bohemiabhishek) on

कैटरीना कैफ पर फिदा हुए आमिर खान, जिसने घूरा जड़ दिया तमाचा... 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) लोकप्रियता के मामले में अब काफी आगे निकल चुकी हैं और अब वे सिर्फ उत्तर भारत तक ही सीमित नहीं रही हैं बल्कि देश भर में उनकी पहचान कायम हो गई है तभी तो अब लखनऊ से लेकर बिहार तक में शो कर रही हैं, और उनके शो में खूब भीड़ भी जुटती है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com