हरियाणा की 'बांकी छोरी' सपना चौधरी ने भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव की स्टेज पर यूं खींची टांग, वीडियो हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस स्टाइल से न सिर्फ हरियाणा में बल्कि बॉलीवुड और भोजपुरी में भी तहलका मचाया. वहीं भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने भी किसी से कम नहीं.

हरियाणा की 'बांकी छोरी' सपना चौधरी ने भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव की स्टेज पर यूं खींची टांग, वीडियो हुआ वायरल

सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव एक साथ स्टेज शो पर

खास बातें

  • सपना चौधरी और खेसारी एक साथ
  • कुछ ऐसे की मजाक-मस्ती
  • दर्शक भी हुए दीवाने
नई दिल्ली:

हरियाणा की डांसर-सिंगर और भोजपुरी सिनेमा की नई सेंसेशन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस स्टाइल से न सिर्फ हरियाणा में बल्कि बॉलीवुड और भोजपुरी (Bhojpuri) में भी तहलका मचाते हुए दिखाई दे रही हैं. अब उनका एक वीडियो इतना पॉपुलर हो गया है कि यूट्यूब पर धूम मचाता हुआ दिखाई दे रहा है. इस वायरल हुए वीडियो में खास बात यह है कि सपना चौधरी एक इवेंट में स्टेज शो के दौरान भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव के साथ दिखीं. सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव ने इस स्टेज पर डांस के साथ-साथ मजाक मस्ती करते हुए भी दिखाई दिये. दोनों की हंसी-ठिठोली कुछ इस तरह लोगों को भायी कि इसी साल फरवरी में भोजपुरी फैनक्लब के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए वीडियो को अब तक 1.5 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं.

सपना चौधरी के इशारों पर नाचे भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन, पब्लिक हुई क्रेज़ी, वीडियो वायरल

बिग बॉस से अपनी पहचान बना चुकीं हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने खेसारी लाल यादव के साथ स्टेज पर ऐसा मजाक किया, दर्शक इस कन्वर्सेशन के दीवाने हो गये. खेसारी लाल यादव के गाने की वाहवाही करते हुए सपना चौधरी पहले तो हाथ मिलाती हैं और फिर कहती हैं, 'पहली बार भोजपुरी मंच पर ऐसे नाचते हुए देखा, मैं स्टेज के पीछे से देख रही थी... मैंने कहा कि मुझे तो मजा आ गया ऐसे रोज देखा करूंगी.'

फिर खेसारी लाल कहते हैं, 'ये लोग खेसारी लाल के लिए नहीं आर्टिस्ट के लिए पागल हैं, हमारे बिहारी लोग जिसको मोहब्बत करते हैं उसके इतने पागल हो जाते हैं.'

देखें VIDEO: 

सपना चौधरी के ठुमके विदेश में भी छाया, इंटरनेट पर वायरल हुए ये 5 Video, देखें

Newsbeep

खेसारी लाल यादव आगे कहते हैं, 'ये मोहब्बत है कि लिट्टी चोखा बेचने वाला और झूठा उठाने वाला आदमी भी इतने लोगों के दिलों पर राज करता है और रिक्शा पर घूमने वाली छोटी से महिला भी इतने लोगों के दिलों पर राज करती है. कही न कहीं, आप राधा हैं तो खेसरिया कृष्ण है.' इसके बाद सपना चौधरी भी पीछे नहीं हटती और हाथ मिलाने के बाद खेसारी लाल यादव से माइक खीच कर ऐसा मजाक करती हैं कि आप भी झूम उठेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं भोजपुरी से जुड़ी ढेरों ख़बरें...