NDTV Khabar

सपना चौधरी के 'डबल धमाल' से उड़ा इंटरनेट पर गरदा, बार-बार देखा जा रहा है Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इंटरनेट पर सिर्फ हरियाणवी (Haryanvi) या बॉलीवुड (Bollywood) में ही नहीं बल्कि पंजाबी (Punjabi) और भोजपुरी (Bhojpuri) इंडस्ट्री में भी धाक जमा चुकी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपना चौधरी के 'डबल धमाल' से उड़ा इंटरनेट पर गरदा, बार-बार देखा जा रहा है Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस वीडियो से मचाया धमाल

खास बातें

  1. सपना चौधरी के गाने हुए सुपरहिट
  2. जोर-शोर से देखा जा रहा वीडियो
  3. इंटरनेट पर उड़ा दिया गरदा
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इंटरनेट पर सिर्फ हरियाणवी (Haryanvi) या बॉलीवुड (Bollywood) में ही नहीं बल्कि पंजाबी (Punjabi) और भोजपुरी (Bhojpuri) इंडस्ट्री में भी धाक जमा चुकी हैं. जब भी उनका कोई भी गाना रिलीज होता है तो चारों इंडस्ट्री में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का धमाल मच जाता है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की आने वाली फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' (Dosti Ke Side Effects) का गाना 'ट्रिंग ट्रिंग' (Tring Tring) बेहद वायरल हो रहा है. इसे सिर्फ 5 दिन में करीब 28 लाख से ज्यादा बाद देखा जा चुका है. वहीं सपना चौधरी के गाने जब भी इंटरनेट पर रिलीज किए जाते हैं तो जमकर गरदा उड़ता है. कुछ ऐसा ही हाल उनका एक और हरियाणवी सॉन्ग 'घूंघट' (Ghunghat) पर भी देखने को मिला है.

शाहरुख खान के बेटे अबराम ने बर्थडे पार्टी में यूं की मस्ती, श्रीसंत भी आए नजर, देखें Video


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का 'घूंघट' (Ghunghat) सॉन्ग यूट्यूब पर टॉप 10 में पिछले 2 दिन से ट्रेंड कर रहा है. यही वजह है कि सपना चौधरी के इस गाने को 24 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह सॉन्ग 2 दिन पहले रिलीज हुआ है. भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में धूम मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के 'घूंघट' सॉन्ग में सपना के अलावा नवीन नारू नजर आ रहे हैं. सपना चौधरी के इस सॉन्ग को सोमवीर कथूरवाल ने गाया है और इसके लिरिक्स नवीन विशु बाबा ने लिखे हैं. सपना चौधरी के 'घूंघट' सॉन्ग का म्यूजिक बैम्बू बीट ने दिया है और इस म्यूजिक वीडियो को कुलदीप राठी ने डायरेक्ट किया है.

देखें वीडियो-


नेहा कक्कड़ का फिर चला जादू, 'आंख मारे' पर मचाया ऐसा धमाल- Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स (Dosti Ke Side Effects)' के 'ट्रिंग ट्रिंग' सॉन्ग को आनिया सईद ने गाया है, और इसका म्यूजिक अल्ताफ सईद और मन्नी वर्मा ने दिया है. इस सॉन्ग के लिरिक्स अतिया सईद ने लिखे हैं. हरियाणा की बांकी छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' के प्रोड्यूसर जॉयल डेनियल हैं और डायरेक्टर हादी अली अबरार हैं.

देखें वीडियो-

 

टिप्पणियां

सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  बॉलीवुड में दस्तक देने से पहले भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में जमकर अपना जलवा दिखाया है. सपना चौधरी ने बिग बॉस 11 से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी, और उसके बाद से उन्हें पीछे मुड़कर देखने की जरूरत महसूस नहीं हुई. सपना चौधरी के सॉन्ग यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाते हैं और सोशल मीडिया पर तो सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  का सिक्का चलता है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement