NDTV Khabar

सपना चौधरी ने ओढ़ा तिरंगा, जोर-जोर से लगाए जय हिंद के नारे...देखें Video

India Independence Day: 72वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने लाखों फैन्स को बधाई दी है. सपना चौधरी ने भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों में भी दस्तक दे दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपना चौधरी ने ओढ़ा तिरंगा, जोर-जोर से लगाए जय हिंद के नारे...देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने यूं मनाया 72वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न

नई दिल्ली: Bhojpuri Cinema: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों बॉलीवुड, भोजपुरी और पंजाबी सिनेमा में धूम मचा रही हैं. जब भी सपना स्टेज पर आती हैं तो उनपर से नजर हटाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हो जाता है. 72वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सपना चौधरी ने अपने लाखों फैन्स को बधाई दी है. सपना ने अपना एक वीडियो जारी किया है, जिसके जरिए वह फैन्स के साथ India Independence Day 2018 का जश्न मना रही हैं. इस वीडियो में सपना ने व्हाइट रंग का टॉप पहना है, जिसमें तिरंगा की तस्वीर बनी है. साथ ही उन्होंने तीन रंगों से बना दुप्ट्टा भी ओढ़ा है. आजादी के 71 वर्षों के जश्न में पहना गया यह आउटफिट सपना पर बेहद जच रहा है.

India Independence day 2018: जब निरहुआ, पवन सिंह और मनोज कुमार ने 15 अगस्त पर कहा, 'मेरा रंग दे बसंती चोला...'

वीडियो में सपना अकेले नहीं बल्कि अपने मैनेजर पवन चावला के साथ नजर आ रही हैं. दोनों ने ही जय हिंद के नारे लगाए और देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी है.
 
 

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

India Independence Day 2018: इन 10 देशभक्ति गीतों के साथ मनाए 15 अगस्त का जश्न

सपना चौधरी जब से बिग बॉस में हिस्सा लेकर लौटी हैं वे पूरे देश की चहेती बन गई हैं. बॉलीवु़ड से लेकर भोजपुरी, पंजाबी जैसी फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने अपने लिए एक मुकाम हासिल कर लिया है. कुछ दिन पहले उनकी पहली भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' रिलीज हुई थी, जिसमें सपना चौधरी ने स्पेशल सॉन्ग किया था.


टिप्पणियां
इसके बाद वे एक पंजाबी सॉन्ग में क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह के साथ नजर आई थीं और इसे खूब पसंद भी किया गया था. सपना चौधरी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं और उन्होंने अभय देओल की फिल्म 'नानू की जानू' में डांस किया था. अभी सपना चौधरी के और धमाके आने बाकी हैं क्योंकि ये तो बस शुरुआत है.

...और भी हैं जश्न-ए-आज़ादी से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement