नवरात्रि के पहले दिन रिलीज हुआ शिल्पी राज का 'पिया मोर पातर बाड़े' भक्ति सॉन्ग, मां की भक्ति में डूबी नजर आईं सबा खान

ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज लेकर आई हैं 'पिया मोर पातर बाड़े' भक्ति सॉन्ग. इस गाने में शिल्पी राज की आवाज पर क्यूट गर्ल सबा खान थिरकती नजर आ रही हैं.

नवरात्रि के पहले दिन रिलीज हुआ शिल्पी राज का 'पिया मोर पातर बाड़े' भक्ति सॉन्ग, मां की भक्ति में डूबी नजर आईं सबा खान

नवरात्रि के पहले दिन आया शिल्पी राज का 'पिया मोर पातर बाड़े' भक्ति सॉन्ग

नई दिल्ली:

भोजपुरी म्यूजिक जगत में नवरात्रि स्पेशल सांग रोजाना रिलीज किए जा रहे हैं.  इन सांग्स को दर्शकों द्वारा पसंद भी किया जा रहा है. आज से नवरात्र शुरू हो चुके हैं. इस नवरात्रि को स्पेशल बनाने के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज लेकर आई हैं 'पिया मोर पातर बाड़े' भक्ति सॉन्ग. इस गाने में शिल्पी राज की आवाज पर क्यूट गर्ल सबा खान थिरकती नजर आ रही हैं. निर्माता रत्नाकर कुमार निर्मित 'पिया मोर पातर बाड़े' सांग वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है. जो दर्शकों के बीच धूम मचा रहा है.

लेखक आशुतोष तिवारी के लिखे गीत को शिल्पी राज ने अपनी खास शैली में गाया है. म्यूजिक डायरेक्टर आर्या शर्मा की धुन और निर्देशक भोजपुरिया के इशारे पर सबा खान ने कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल और बॉबी जक्शन ने 'पिया मोर पातर बाड़े' पर खूब डांस किया है. गाने को बड़ी ही खूबसूरती के साथ एडिट किया है मीत जी ने, वही प्रोडक्शन हेड की जिम्मेदारी पंकज सोनी ने निभाई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पी राज के हालिया रिलीज गाने ने इन दिनों इंटरनेट पर बवाल मचा रखा है. शिल्पी राज वैसे भी भोजपुरिया सिनेमा की बेहतरीन गायिका में से एक हैं. उनके गाने मतलब सुपरहिट और उनके गाने जल्द ही मिलियन क्लब का स्वाद चख लेते हैं.
अगर सबा खान की बात करें तो इन्हें इंडस्ट्री में अभी कुछ ही समय हुआ है और इन्होंने भोजपुरी फिल्म जगत में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. सबा खान का  हालिया रिलीज सांग 'मोहब्बत पे भारी नौकरी सरकारी' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस सांग को एक दिन में 1.6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.