NDTV Khabar

दीवाली पर अक्षय कुमार, अजय देवगन और आमिर खान से टकराएगी प्रियंका चोपड़ा की यह फिल्म

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने देसी (रिजनल) फिल्मों की ओर कदम बढ़ाया तो ऐसे में वे भोजपुरी फिल्मों से कैसे दूर रह सकती थीं. उनकी अगली पेशकश तैयार है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीवाली पर अक्षय कुमार, अजय देवगन और आमिर खान से टकराएगी प्रियंका चोपड़ा की यह फिल्म

भोजपुरी फिल्म काशी अमरनाथ का पोस्टर

खास बातें

  1. प्रियंका चोपड़ा हैं फिल्म की प्रोड्यूसर
  2. 18 अक्टूबर को होगी रिलीज
  3. रवि किशन और निरहुआ हैं लीड में
नई दिल्ली: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने देसी (रिजनल) फिल्मों की ओर कदम बढ़ाया तो ऐसे में वे भोजपुरी फिल्मों से कैसे दूर रह सकती थीं. बेशक उनका अधिकतर समय हॉलीवुड और विदेश में गुजरता है लेकिन वह देश को भी नहीं भूली हैं. इसीलिए वे रिजनल सिनेमा के साथ बतौर प्रोड्यूसर जुड़ी हुई हैं. उनकी अगली फिल्म ‘काशी अमरनाथ’ दीवाली पर रिलीज होगी. इसलिए इस मौके पर एक दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा. दिलचस्प यह है कि दीवाली पर अजय देवगन की गोलमाल अगेन, रजनीकांत की 2.0 और आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार भी रिलीज हो रही हैं.



प्रियंका चोपड़ा ने अपने प्रोडक्शन हाउस पर्पल पेबल पिक्चर्स के बैनर तले ‘बम बम बोल रहा है काशी’ की घोषणा की थी. फिल्म बनी और बॉक्स ऑफिस पर कामयाब भी रही. उनकी दूसरी फिल्म ‘काशी अमरनाथ’ भी बनकर तैयार है. फिल्म फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर जारी किया गया. पर्पल पेबल पिक्चर्स और रोज क्वार्ट्ज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी ‘काशी अमरनाथ’ के निर्माता है प्रियंका चोपड़ा , सिद्धार्थ चोपड़ा व डॉ नेहा शांडिल्य जबकि लेखक निर्देशक हैं संतोष मिश्रा .

‘काशी अमरनाथ’ में मेगा स्टार रवि किशन, जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ,  आम्रपाली दुबे,  सुशील सिंह,  हीरा यादव,  तुषार और नवोदित सपना गिल मुख्य भूमिका में हैं. डायरेक्टर संतोष मिश्रा ने बताया कि 18 अक्टूबर को दीवाली के मौक पर रिलीज होगी. फिल्म के पोस्टर से इशारा मिल जाता है कि फिल्म में भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा, और भोजपुरी के सुपरस्टार इसमें अपने जौहर दिखाएंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement