TikTok Top 5 Bhojpuri Video: अक्षरा सिंह का टिकटॉक पर धांसू धमाल, बारिश में डांस के वीडियो हुए वायरल

Bhojpuri Cinema: अक्षरा सिंह (Akshara Singh) फिल्मों में धमाल मचाने के साथ ही टिकटॉक (TikTok) पर भी अपना जादू बिखेर रही हैं. भोजपुरी सिनेमा की अदाकारा अक्षरा सिंह के पांच टॉप टिकटॉक (TikTok Video) वीडियो.

TikTok Top 5 Bhojpuri Video: अक्षरा सिंह का टिकटॉक पर धांसू धमाल, बारिश में डांस के वीडियो हुए वायरल

TikTok top 5 Bhojpuri Video: अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने किया रेन डांस

खास बातें

  • भोजपुरी एक्ट्रेस पर चढ़ा मॉनसून का खुमार
  • बारिश में बूंदों के साथ झूमीं अक्षरा सिंह
  • अक्षरा सिंह का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

TikTok Top 5 Bhojpuri Cinema Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) फिल्मों में धमाल मचाने के साथ ही टिकटॉक (New TikTok Video) पर भी अपना जादू बिखेर रही हैं. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने  टिकटॉक (TikTok) पर अपने कई वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें उनका एक्सप्रेशन, उनकी अदाएं और उनका अंदाज तारीफ के लायक है. इस भोजपुरी (Bhojpuri) वीडियो में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) काफी खूबसूरत भी लग रही हैं. अपने इन टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) में अक्षरा सिंह कभी बारिश में मगन होकर नाचती दिख रही हैं तो कभी जबरदस्त एक्सप्रेशंस से वीडियो में चार चांद लगा रही हैं. 

Dance India Dance में कपिल देव ने मचाया धमाल, करीना कपूर संग यूं किया डांस... देखें Video

मॉनसून हर किसी को पसंद होता है और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का वीडियो देखकर लग रहा है कि यह मौसम उन्हें भी काफी पसंद है. अपने एक वीडियो में अक्षरा सिंह काफी शानदार अंदाज में बारिश का लुत्फ उठा रही हैं. वीडियो में अक्षरा सिंह ने व्हाइट प्रिंटेड साड़ी पहनी है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

Anurag kashyap ने Twitter को कहा अलविदा, बोले- परिवार को मिल रही हैं धमकियां

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने बारिश के दौरान का अपना एक और वीडियो टिक-टॉक (TikTok) पर शेयर किया था. इस वीडियो में अक्षरा सिंह के एक्सप्रेशंस तारीफ के लायक थे. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कश्मीर से कर्फ्यू हटाने पर किया Tweet, तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने यूं दिया जवाब...

अपने अगले वीडियो में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने आंख मारे सॉन्ग पर टिक-टॉक (TikTok) वीडियो बनाया था, जिसमें उनका अंदाज बहुत जबरदस्त था. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी पोस्ट हुआ है, जहां वीडियो ने देखते ही देखते कमाल कर दिया. 

जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का निशाना, कहा- कश्मीर में वो भी प्लॉट खरीदने का सोच रहे हैं जो...

इसके अलावा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) टिक-टोक अपना एक इंमोशनल वीडियो भी शेयर किया था. उनके इन वीडियो को देखकर लग रहा है कि अक्षरा सिंह किसी एक्सप्रेशन क्वीन से कम नहीं हैं और वह अपने आप को सारे किरदारों में आसानी से ढाल सकती हैं. 

Saaho Hindi Trailer: प्रभास और श्रद्धा कपूर का धांसू एक्शन, 1 करोड़ के पार 'साहो' का ट्रेलर


बता दें कि अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी सिनेमा की जबरदस्त एक्ट्रेस में से एक हैं. अक्षरा सिंह ना केवल एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, बल्कि एक दमदार सिंगर भी हैं. इसके साथ ही इनका धमाल सोशल मीडिया पर भी कायम रहता है. भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह का इवेंट हो या कोई मूवी, वह हर बार अपने फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...