Bhojpuri Cinema: रानी चटर्जी ने बुल्गारिया के हसीन मौसम में यूं की मस्ती, वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri TikTok Video: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) तो अकसर अपने टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं और यह वायरल भी होते हैं. रानी चटर्जी के टॉप फाइव टिकटॉक वीडियो.

Bhojpuri Cinema: रानी चटर्जी ने बुल्गारिया के हसीन मौसम में यूं की मस्ती, वीडियो हुआ वायरल

TikTok Video: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रानी चटर्जी का वीडियो हुआ वायरल
  • खतरों के खिलाड़ी 10 में नजर आएंगी रानी
  • बुल्गारिया में डांस करती आईं नजर
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के सितारे TikTok पर काफी एक्टिव हैं और जोरदार वीडियो भी बनाते हैं. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) तो अकसर अपने टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं और यह वायरल भी होते हैं. रानी चटर्जी इन दिनों बुल्गारिया में खतरों के खिलाड़ी 10 (Khatron ke Khiladi 10) की शूटिंग कर रही हैं और अपने डर पर जीत पाने की कोशिशों में जुटी हैं. लेकिन स्टंट भरे इस शो के दौरान रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) मस्ती करती भी नजर आ रही हैं. रानी चटर्जी ने अपना एक टिकटॉक (TikTok) वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला है, जिसमें वे बुल्गारिया के हसीन मौसम में इंजॉय करती नजर आ रही हैं. 

जम्मू-कश्मीर से हटी धारा 370 तो बॉलीवुड एक्टर की मां ने लगाए 'मोदी साहब जिंदाबाद' के नारे, कही ये बात

सुषमा स्वराज के निधन शोक में डूबा बॉलीवुड, ट्वीट कर किसी ने बताया भारतीयों की मां, तो किसी ने कहा ममतामयी हस्ती

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने इस TikTok वीडियो को शेयर करते हुए लिखा हैः 'बुल्गारिया के हसीन मौसम को इंजॉय करते हुए...'  

खतरों के खिलाड़ी 10 (Khatron ke Khiladi 10) में रानी चटर्जी जहां स्टंट करती नजर आएंगी, वहीं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का प्रतिनिधित्व भी करेंगी. 

सलमान खान के शो पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, तो भाईजान ने करवाया कुरान शरीफ का पाठ

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे संग निरहुआ ने बोला पवन सिंह का डायलॉग, वीडियो ने मचाया धमाल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने एक वीडियो और भी शेयर किया था. इस वीडियो के साथ रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने लिखा था, "शूट का पहला दिन काफी रोमांचक है...बहुत डरावना और मजेदार ड्रामा जल्द ही आने वाला है."

बता दें कि पिछले कुछ समय से रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) खतरों के खिलाड़ी की तैयारी कर रही थीं. वह लगातार अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जिम और एक्सरसाइज वीडियो शेयर कर रही थीं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com