NDTV Khabar

Youtube पर इस गाने का हंगामा, निशा दुबे का धमाकेदार डांस हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा की खासियत इसका रंग-बिरंगा अंदाज है और यह अंदाज उनकी फिल्मों से लेकर वीडियो तक में हर जगह देखने को मिल जाता है.

304 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Youtube पर इस गाने का हंगामा, निशा दुबे का धमाकेदार डांस हुआ वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस निशा दुबे

खास बातें

  1. यूट्यूब पर खूब सुना जा रहा है यह गाना
  2. निशा दुबे हैं इस गाने में
  3. भरपूर भोजपुरी जायका है
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा की खासियत इसका रंग-बिरंगा अंदाज है और यह अंदाज उनकी फिल्मों से लेकर वीडियो तक में हर जगह देखने को मिल जाता है. इन दिनों अभिनेता राहुल सिंह की एल्बम 'लाली लगावेलू' को खूब पसंद किया जा रहा है. इस एल्बम का सॉन्ग ‘कहिया फिट होइ टाका’वायरल हो गया है. इस सॉन्ग को वेव म्‍यूजिक ने कल अपने यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया है, जिसे महज 24 घंटे से भी कम समय में एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग में  सिजलिंग  निशा दुबे जमकर ठुमके लगाय रही हैं. उनके साथ मिलकर राहुल सिंह ने जमकर धमाल मचाया है.

अब Bigg Boss 11 देखने की जरूरत नहीं, इस पूर्व कंटेस्टेंट ने बताया विनर का नाम



गंगा से निकली है ये जलपरी, ग्लैमरस अवतार में दिखने को तैयार

‘कहिया फिट होइ टाका’के रिलीज होने पर निशा ने कहा कि मुझे उम्मीद थी कि इस एल्बम को पसंद किया जाएगा. इसके सभी गाने एंटरटेनिंग हैं. ‘कहिया फिट होइ टाका’ तो और भी खास है. इस अलबम को नए कंसेप्‍ट और श्रोताओं के पसंद को ध्‍यान में रखकर बनाया गया है. 

Video: भोजपुरी फिल्म के विरोध में MNS कार्यकर्ताओं ने की तोड़-फोड़



टिप्पणियां
‘लाली लगावेलू’ के सिंगर बबलू भैया हैं, जबकि म्‍यूजिक और लिरिक्‍स मुन्‍ना दुबे का है. इसे अनिल चौरसिया ने डायरेक्‍ट किया है और बृजेश पांडेय प्रोड्यूसर हैं. पूरे एल्बम की शूटिंग मुंबई के मडआयलैंड और अमंडी में हुई है. इस अलबम को संजय कुंचकोर्वे ने कोरियोग्राफ किया है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement