NDTV Khabar

तीन साल की बच्ची से 3 दिन तक की ज्यादती, आरोपी स्कूल संचालक गिरफ्तार

4 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
तीन साल की बच्ची से 3 दिन तक की ज्यादती, आरोपी स्कूल संचालक गिरफ्तार

कोलार क्षेत्र के गिरधर परिसर में स्थित एक निजी स्कूल के संचालक पर स्कूल की तीन साल छात्रा के परिजनों ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. तस्वीर: सांकेतिक

खास बातें

  1. मामले में लापरवाही बरतने पर थाना प्रभारी गौरव सिह बुंदेला को लाइन हाजिर.
  2. 6 फरवरी को निजी स्कूल में नर्सरी में बच्ची का एडमिशन करवाया था.
  3. बच्ची के शरीर के संवेदनशील अंग में तकलीफ होने से मामले का हुआ पर्दाफाश.
भोपाल: मध्य प्रदेश में राजधानी भोपाल के एक निजी स्कूल के संचालक आशुतोष प्रताप सिंह को तीन साल की मासूम से ज्यादती के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में लापरवाही बरतने पर थाना प्रभारी गौरव सिह बुंदेला को लाइन हाजिर किया गया है. पुलिस के अनुसार, कोलार क्षेत्र के गिरधर परिसर में स्थित एक निजी स्कूल के संचालक आशुतोष प्रताप सिंह पर स्कूल की तीन साल छात्रा के परिजनों ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. पुलिस ने रविवार को मामला दर्ज किया था, पर आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई. छात्रा के परिजनों ने थाना प्रभारी बुंदेला पर आरोपी से मित्रता का आरोप लगाया.

भोपाल दक्षिण के पुलिस अधीक्षक सिद्घार्थ बहुगुणा ने बुधवार को बताया कि आरोपी आशुतोष को मंगलवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं, मामले को गंभीरता से न लेने पर थाना प्रभारी बुंदेला को लाइन हाजिर किया गया है.

क्या था मामला
मालूम हो कि कोलार के दानिश कुंज गिरधर परिसर स्थित निजी स्कूल की नर्सरी की तीन साल की मासूम छात्रा को संचालक ने ज्यादती का शिकार बनाने का आरोप लगा था. बेटी के साथ हुई इस घटना की लिखित शिकायत मां ने थाने में की, जिस पर मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर स्कूल संचालक अनुतोश प्रताप सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी.

कोलार पुलिस के अनुसार सनखेड़ी कोलार में रहने वाली 3 साल की मासूम होशंगाबाद रोड स्थित जाटखेड़ी किड्जी स्कूल में पढ़ती थी. इसी 6 फरवरी को घर के पास ही दानिशकुंज 65 गिरधर परिसर में स्थित निजी स्कूल में नर्सरी में एडमिशन करवाया था. छात्रा 8 से 23 फरवरी तक रोजाना स्कूल गई थी. इसके बाद से उसे शरीर के संवेदनशील अंग में तकलीफ बनी हुई है. जब इस तकलीफ को लेकर उसकी मां ने उससे पूछा तो उसने स्कूल संचालक अनुतोश प्रताप सिंह द्वारा की गई सारी हरकतें बता दीं.
 इनपुट: आईएएनएस


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement