NDTV Khabar

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दी इफ्तार पार्टी, यूजर्स ने कसे तंज, पढ़ें क्या कहा

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को अपने आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया. पार्टी में मुस्लिम समुदाय के लोग शामिल हुए. इफ्तार पार्टी की तस्वीरें मुख्यमंत्री कार्यालय के ट्विटर हैंडल द्वारा जारी की गईं.

1645 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दी इफ्तार पार्टी, यूजर्स ने कसे तंज, पढ़ें क्या कहा

शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने आवास पर दी इफ्तार पार्टी
  2. इफ्तार पार्टी की तस्वीरें सीएमओ के ट्विटर हैंडल से जारी की गईं
  3. तस्वीरें सामने आने पर कई लोगों ने चुटकी ली, कुछ ने की तारीफ
नई दिल्ली: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को अपने आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया. पार्टी में मुस्लिम समुदाय के लोग शामिल हुए. इफ्तार पार्टी की तस्वीरें मुख्यमंत्री कार्यालय के ट्विटर हैंडल द्वारा जारी की गईं. तस्वीरें सामने आने पर कई लोगों ने चुटकी ली. तस्वीरों में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पगड़ी में दिखाया गया. शिवराज के पगड़ी पहनने को लेकर भी सोशल मीडिया पर यूजर ने चुटीले अंदाज में टिप्पणियां की. कीर्ति नाम की एक यूजर ने लिखा- 'शिवराज मामा को कोई टोपी न पहना दे, इसलिए डर से पहले ही पगड़ी पहनकर बैठ गए हैं.' 

एक यूजर विकास दुबे ने लिखा, "किसान आत्महत्या कर रहे हैं. इंदौर मेडिकल कॉलेज में एक ही रात में दर्जनों मौतें हो गईं पर सरकार दावत उड़ा रही है. मौतों पर जश्न?
 
रितुराज जैन नाम के एक शख्स ने कमेंट में लिखा, "मामाजी कब मामू बन गए पता ही नहीं चला."
 
एक अन्य यूजर विकास ठाकुर ने तल्ख अंदाज में लिखा, "माननीय मुख्यमंत्री जी आप होली-दीवाली पर इस तरह का आयोजन क्यों नहीं करते?
 
वहीं, कई यूजर ने मुख्यमंत्री की सराहना भी की.  उधर, शुक्रवार को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की ओर से इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था. बीजेपी या केंद्र सरकार की ओर से कोई भी शामिल नहीं हुआ. इस पर विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने सरकार को निशाने पर लिया. सीपीएम पार्टी के महासचिव सीताराम येचुरी ने कहा कि वहां ना तो कोई भी मंत्री था, ना सरकार का कोई नुमाइंदा और ना ही कोई बीजेपी का नेता. उन्होंने आज तक ऐसा कोई इफ्तार नहीं देखा, जिसमें भारत सरकार की तरफ से कोई भी ना पहुंचे.  

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement