NDTV Khabar

भोपाल पहुंचे एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद, मांगा समर्थन

एनडीए के राष्ट्रपति उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने भोपाल में मध्यप्रदेश के विधायक, सांसद और मंत्रियों से शनिवार को मुलाकात की.

5 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोपाल पहुंचे एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद, मांगा समर्थन
भोपाल: एनडीए के राष्ट्रपति उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने भोपाल में मध्यप्रदेश के विधायक, सांसद और मंत्रियों से शनिवार को मुलाकात की. बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान, संगठन महामंत्री सुहास भगत, केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज, नरेंद्र सिंह तोमर, थावरचंद गहलोत भी शामिल थे. कोविंद के भोपाल आगमन पर स्टेट हैंगर पर बीजेपी ने डोम और टैंट तान दिया, इस पर सवाल भी उठे. इस मुद्दे पर मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने ट्वीट कर कहा गोवा एयरपोर्ट के बाद भोपाल के स्टेट हैंगर पर बीजेपी ने टेंट व डोम तानकर साबित कर दिया कि जनता के पैसे को "विरासती" समझ रहे हैं.
 
कोविंद से मिलने मध्यप्रदेश में जनसंपर्क और संसदीयकार्यमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी पहुंचे. पेड न्यूज़ के मामले में चुनाव आयोग ने नेताजी की विधायकी शून्य कर दी है, हाईकोर्ट ने भी इनकी याचिका पर राहत नहीं दी है, फिर भी मंत्रीजी ने मीडिया के सवाल पर साफ कहा मैं राष्ट्रपति चुनाव में वोट दूंगा.

कांग्रेस मंत्रीजी का इस्तीफा मांग चुकी है, उसका कहना है आयोग से योग्य लोगों की लिस्ट आने पर मंत्रीजी सबक सीखेंगे. मध्यप्रदेश में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा  बीजेपी की नैतिकता के मापदंड अलग है, चुनाव आयोग की लिस्ट आने दीजिए पता चल जाएगा कि वो वोट डाल सकते हैं या नहीं.
   


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement