Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

भोपाल : लैंडिंग के दौरान एयर इंडिया के प्लेन के पहिए की हवा निकली, सभी यात्री सुरक्षित

ईमेल करें
टिप्पणियां
भोपाल : लैंडिंग के दौरान एयर इंडिया के प्लेन के पहिए की हवा निकली, सभी यात्री सुरक्षित

प्रतीकात्मक फोटो

भोपाल: एयर इंडिया के एक विमान के बुधवार सुबह राजाभोज हवाई अड्डे पर लैंड करने के दौरान पहिए की हवा निकल गई। हालांकि एक बड़ा हादसा टल गया। दिल्ली से आ रहे इस विमान में सवार लगभग 75 यात्री सुरक्षित हैं।

स्टेशन प्रबंधक पी कुजूर ने बताया कि एयर इंडिया की दिल्ली से भोपाल की उड़ान एआई 435 के हवाई पट्टी पर रन करने के दौरान एक पहिए की हवा निकल गई। विमान में सवार सभी यात्री पूरी तरह सुरक्षित हैं।

उन्होंने बताया कि एआई उड़ान संख्या 435 बुधवार सुबह अपने निर्धारित समय पर 7.20 बजे हवाईअड्डे पर उतरी और निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार विमान 30 मिनट बाद वापस दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाला था, लेकिन अब इसे शाम करीब 5 बजे वापस दिल्ली रवाना किया जा सकेगा। उन्होंने कहा कि विमान का पहिया दिल्ली से दोपहर 3.15 बजे आने की संभावना है। इसके बाद विमान में पहिए को लगाकर इसे शाम 5 बजे रवाना किया जा सकेगा।

कुजूर ने कहा कि करीब 80 यात्रियों को दिल्ली से दोहपर 3.15 बजे आने और उसके थोड़ी देर बाद वापस दिल्ली जाने वाली उड़ान में समायोजित किया जा सकेगा। उन्होंने कहा कि विमान के पहिए की हवा निकलने की घटना की जांच का निर्णय महानिदेशक, भारतीय विमानतल प्राधिकरण द्वारा लिया जाएगा।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement