Budget
Hindi news home page

भोपाल में कैब चालक ने कथित रूप से महिला के साथ किया रेप, गिरफ्तार

ईमेल करें
टिप्पणियां
भोपाल में कैब चालक ने कथित रूप से महिला के साथ किया रेप, गिरफ्तार

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक कैब चालक द्वारा एक महिला को डरा-धमकाकर कथित रूप से उसे अपनी हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर कैब चालक दीपक वामने को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कोहफिजा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक विवाहित महिला 29 दिसंबर को ओला कंपनी की एक कैब से लालघाटी इलाके को जा रही थी। महिला का आरोप है कि पूर्व परिचित चालक दीपक उसे सुनसान जगह ले गया और डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

शाहजहांनाबाद क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) समीर यादव ने रविवार को बताया, 'महिला ने शुक्रवार को कोहफिजा थाने में बताया कि उसके साथ कैब चालक ने दुष्कर्म किया है। दो दिन बाद पुलिस को सूचना देने के सवाल पर महिला ने कहा कि परिजनों ने रिपोर्ट लिखाने में सहयोग नहीं किया, जिसके कारण वह देर से थाने पहुंची।'

यादव के अनुसार, महिला एक अस्पताल में नर्स है और कैब चालक से कुछ समय से परिचित है। इसके पहले वह कई बार उसके वाहन की सेवाएं ले चुकी थी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी को शनिवार को शहर के लाल घाटी इलाके से वाहन सहित गिरफ्तार कर लिया है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement