नीतीश कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी, कहा- उनके परिवार को न्याय जरूर मिलेगा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हमने देखा कि जो जांच होनी चाहिए थी वह नहीं हो रही है, इसलिए सुशांत के परिवार के आग्रह पर इस मामले को CBI को रेफर कर दिया

नीतीश कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी, कहा- उनके परिवार को न्याय जरूर मिलेगा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जेडीयू के वर्चुअल सम्मेलन में सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी (फाइल फोटो).

पटना:

बिहार (Bihar) के चुनाव में भले हर राजनीतिक दल के नेता कहें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) कोई मुद्दा नहीं है, लेकिन इस मुद्दे पर जनता की भावना के मद्देनज़र कोई भी यह जताने का मौका नहीं खोना चाहता कि वह सुशांत की मौत के बाद उनके परिवार के साथ खड़ा है. सोमवार को जनता दल यूनाइटेड (JDU) के पहले वर्चुअल सम्मेलन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने भी सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनके परिवार के लोगों के साथ न्याय होगा. 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हमने देखा कि जो जांच होनी चाहिए थी वह नहीं हो रही है, इसलिए परिवार वालों के आग्रह पर हमने इस मामले को  CBI को रेफर कर दिया. मुझे पूरा विश्वास है कि पूरा सच अब सामने आएगा. यह बात और है कि न्याय एक परिवार के लिए नहीं है, करोड़ों लोगों की भावनाएं इसके साथ जुड़ी हुई हैं. 

मुख्यमंत्री ने कहा कि सुशांत केपरिवार को न्याय जरूर मिलेगा. मैं उनके प्रति श्रद्धांजलि देते हुए कह रहा हूं कि जांच में जो कुछ भी निकलकर आएगा, उससे उनके परिवार के लोगों को संतोष मिलेगा.

बिहार : चिराग पासवान का एक और पत्र जिसका जवाब नीतीश कुमार के पास नहीं

VIDEO: बिहार में नीतीश ने किया चुनाव प्रचार का आगाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com