सांसद के बाद भाजपा के विधायक का पार्टी पर आरोप, शहाबुद्दीन के शूटर को 2 करोड़ में टिकट बेचा

सांसद के बाद भाजपा के विधायक का पार्टी पर आरोप, शहाबुद्दीन के शूटर को 2 करोड़ में टिकट बेचा

बिहार में भाजपा की सीटों की घोषणा का फाइल फोटो।

पटना:

भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी ने जेल में बंद पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के शूटर मनोज सिंह को 2 करोड़ रुपये लेकर टिकट दिया है।

सीवान जिले की रघुनाथपुर विधानसभा सीट से मौजूदा विधायक विक्रम कुंवर ने कहा, 'भाजपा ने मुझे, मौजूदा विधायक को टिकट नहीं दिया। लेकिन, शहाबुद्दीन के शूटर मनोज सिंह को 2 करोड़ में टिकट बेच दिया।'

एक ही दिन पहले भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय गृह सचिव आरके सिंह ने कहा था कि उनकी पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव में टिकट बेच रही है। पार्टी के प्रतिबद्ध कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की जा रही है।

'सिंह ने मुद्दा उठाया, मैं उसकी मिसाल'
कुंवर ने कहा कि सिंह ने सही मुद्दा उठाया है। उन्होंने कहा, 'आरके सिंह ने सार्वजनिक रूप से पैसा लेकर टिकट देने का जो मुद्दा उठाया है, मैं उसकी एक मिसाल हूं।' पूर्व सांसद शहाबुद्दीन हत्या के एक मामले में उम्र कैद काट रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आरा संसदीय क्षेत्र से सांसद आरके सिंह ने कहा था, 'भाजपा पैसे लेकर टिकट बांट रही है। पार्टी नेताओं के रिश्तेदारों और अपराधियों को टिकट दिया जा रहा है। आपमें (भाजपा) और लालू यादव में क्या फर्क रह जाता है जब आप भी अपराधियों को टिकट देते हैं?'