NDTV Khabar

भाजपा नेताओं की टिप्पणियां पार्टी की घबराहट को जाहिर करती हैं : जदयू

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भाजपा नेताओं की टिप्पणियां पार्टी की घबराहट को जाहिर करती हैं : जदयू
नई दिल्‍ली:

जनता दल यूनाइटेड ने शुक्रवार को भाजपा के वरिष्ठ नेताओं राजनाथ सिंह और अनंत कुमार की टिप्पणियों का सहारा लेकर यह पेश करने का प्रयास किया कि बिहार चुनावों के बाद भाजपा घबरायी हुई है। उसने दावा किया कि चुनाव परिणाम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के करिश्मा और भाजपा प्रमुख अमित शाह की रणनीति पर सवाल खड़ा करेंगे।

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने संवाददाताओं से कहा, ‘वे हार से डर रहे हैं। अन्यथा राजनाथ सिंह को यह कहने का क्या कारण था कि भाजपा चुनाव जीते या हारे अमित शाह भाजपा के अध्यक्ष बने रहेंगे। उधर अनंत कुमार ने कहा है कि बिहार चुनाव का परिणाम नरेन्द्र मोदी सरकार पर जनमत संग्रह नहीं है।

टिप्पणियां

सिंह ने कहा, ‘यह जाहिर करता है कि कहीं न कहीं उनके मन में डर है। वह हार से डर रहे हैं। उन्होंने हर तरीका अपनाया और यहां तक कि चुनाव के अंतिम दौर में गाय तक को उतार दिया लेकिन कोई उपाय काम नहीं आया।’ अनंत कुमार ने कल कहा था कि बिहार विधानसभा चुनाव के परिणाम मोदी सरकार के कामकाज पर जनमत संग्रह नहीं होगा।


यह पूछे जाने पर कि क्या बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों का कोई असर पार्टी अध्यक्ष के रूप में अमित शाह के भविष्य पर पड़ेगा और क्या उन्हें एक और कार्यकाल मिलेगा गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा था कि किसी विधानसभा चुनाव को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से जोड़ने का कोई तुक नहीं है। पार्टी अध्यक्ष अपना कार्यकाल पूरा करेंगे। उन्हें (शाह को) नया कार्यकाल मिलेगा।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement