NDTV Khabar

बेगुसराय में बोले अमित शाह, बिहार 'चारा चोर' लालू के नाम से जाना जाता है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेगुसराय में बोले अमित शाह, बिहार 'चारा चोर' लालू के नाम से जाना जाता है

अमित शाह (फाइल फोटो)

बिहार के बेगुसराय में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अमित शाह सात दिनों के बिहार दौरे पर हैं। आज यानी मंगलवार को उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान शाह ने लालू और नीतीश पर जमकर निशाना साधा।

'लोगों को भरोसा दिलाएं कि हम आरक्षण के पक्ष में...'
आरएसएस चीफ मोहन भागवत के रिजर्वेशन संबंधी बयान पर उन्होंने कहा, कृपया सभी गांवों में जाएं और लोगों को भरोसा दिलाएं कि हम आरक्षण के पक्ष में हैं। हम आरक्षण का सपोर्ट करते हैं। लालू यादव और नीतीश कुमार झूठी अफवाहें फैला रहे हैं।

'हमने म्यांमार में घुसकर आतंकियों को मारा'
अमित शाह ने यह भी कहा कि हमने म्यांमार में घुसकर आतंकियों को मारा। वह बोले कि लालू-नीतीश की जोड़ी राज्य को आगे नहीं ले जाएगी। उन्होंने कहा कि हम बिहार के विकास को वापस दिलाएंगे।

'आज का बिहार 'चारा चोर' लालू यादव के नाम से जाना जाता है..'
उन्होंने कहा कि आज का बिहार 'चारा चोर' लालू यादव के नाम से जाना जाता है। उन्होंने कहा कि नीतीश के शासन में बीजेपी कार्यकर्ताओं का अपमान होता था। अमित शाह ने कहा कि देश में जहां जहां बीजेपी की सरकार बनी है वहां विकास हुआ है। उन्होंने सवाल उठाया कि क्या अपराध और जंगलराज के बीच विकास हो सकता है। अमित शाह ने पूछा कि बिहार की जनता को अपराध, भ्रष्टाचार चाहिए या विकास चाहिए। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि मनमुटाव को छोड़कर साथ आएं।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement