बीजेपी के दिल्ली स्थित केन्द्रीय कार्यालय में चारों ओर पसरा सन्नाटा

बीजेपी के दिल्ली स्थित केन्द्रीय कार्यालय में चारों ओर पसरा सन्नाटा

बीजेपी ऑफिस में बिहार चुनाव के नतीजों से उदासी छाई...

नई दिल्ली:

बिहार चुनाव मतगणना के दिन भाजपा कार्यालय में सुबह से ही पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के चेहरे पर ख़ुशी देखी जा सकती थी। टीवी पर जैसे जैसे रिज़ल्ट सामने आता जा रहा था, पार्टी प्रवक्ता कार्यालय में लगे पार्टी नेताओं के चेहरे पर चमक बढ़ती जा रही थी और टीवी चैनलों पर फ़तह हासिल करने के दावे मज़बूत होते जा रहे थे।

बीच बीच में कार्यकर्ताओं द्वारा लगाये जा रहे नारों से जोश बढ़ रहा था। लेकिन फिर टीवी चैनलों पर जैसे जैसे नतीजे महागठबंधन की ओर बढ़ रहे थे, नेताओं के चेहरों पर मायूसी साफ़ नज़र आती जा रही थी। कई प्रवक्ताओं ने तो टीवी चैनलों के रिपोर्टरों को अपना ऐतराज़ जताते हुए यहां तक कह डाला कि आपका टीवी चैनल ग़लत आंकड़े दे रहा है, पार्टी जीत की तरफ़ बढ़ रही है।

महागठबंधन को भारी जीत दिखाती टीवी चैनलों की बहस को बीच में छोड़ प्रवक्ता एक जगह इकट्ठा हुए और बहस को किस दिशा में ले जाया जाए, इस पर चर्चा की। उसके बाद वे वापस बहस में शामिल हुए। लेकिन टीवी बहस में आने वाले दो केन्द्रीय मंत्री कार्यालय नहीं पहुचे और उनको ढूंढ़ने के लिए टीवी चैनलों के कोऑर्डिनेटरों को काफ़ी मशक़्क़त करनी पड़ी।

खबर लिखे जाते वक्त तक फ़िलहाल भाजपा केन्द्रीय कार्यालय में सन्नाटा पसरा हुआ था और नेता हार के कारण की समीक्षा करने बंद कमरे की मीटिंग में जा चुके थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com