NDTV Khabar

अपने चुनाव नतीजों से ज्यादा उत्सुक हूं बिहार का रिजल्ट जानने को : उमर अब्दुल्ला

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अपने चुनाव नतीजों से ज्यादा उत्सुक हूं बिहार का रिजल्ट जानने को : उमर अब्दुल्ला

उमर अब्दुल्ला की फाइल तस्वीर

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने बिहार विधानसभा चुनाव के एक्जिट पोल पर शनिवार को कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, लेकिन कहा कि वह चाहते हैं कि महागठबंधन इस चुनाव में भारी बहुमत से जीते।

उमर ने संवाददाताओं से कहा, जहां तक बिहार चुनावों का सवाल है, मैं भी परिणाम जानने के लिए उतना ही उत्सुक हूं। वास्तव में मैं पिछले वर्ष अपने चुनाव के परिणाम जानने के लिए इतना उत्सुक नहीं था। इससे आपको पता चल जाएगा कि मैं इस चुनाव को कितना महत्वपूर्ण मानता हूं।

टिप्पणियां

उमर ने निजी टेलीविजन चैनलों की ओर से कराए गए एक्जिट पोल पर विश्वास करने से इनकार कर दिया और कहा कि ये सही से ज्यादा गलत साबित हुए हैं। उन्होंने एक टीवी चैनल के संवाददाता के सवाल के जवाब में कहा, जहां तक मेरा सवाल है, मेरे लिए एक ही एक्जिट पोल मायने रखता है, जो रविवार सुबह करीब आठ बजे शुरू होगा।


उमर ने कहा कि वह चाहते हैं कि बिहार में महागठबंधन भारी बहुमत से जीत दर्ज करे। उन्होंने कहा, मैं जानता हूं कि मैं क्या देखना चाहता हूं...मैं उम्मीद कर रहा हूं कि बीजेपी के खिलाफ गठबंधन जीते और भारी बहुमत से जीते। देश के लिए इसका क्या मतलब होगा, हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा, लेकिन मैं मानता हूं कि यह एक महत्वपूर्ण परिणाम होगा।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement