पटना दौरे पर केजरीवाल ने की नीतीश की तारीफ, कहा अच्छे काम की गूंज दिल्ली तक

पटना दौरे पर केजरीवाल ने की नीतीश की तारीफ, कहा अच्छे काम की गूंज दिल्ली तक

पटना दौरे पर अरविंद केजरीवाल ने एक कार्यक्रम में भाग लिया

पटना:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बिहार की राजधानी पटना के दौरे पर हैं। राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के न्यौते पर आए केजरीवाल ने एक कार्यक्रम के दौरान नीतीश की तारीफ करते हुए कहा कि उनके अच्छे काम की गूंज दिल्ली तक है। वहीं केंद्र पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा कि पैसे की नहीं नीयत की कमी है। बिजली सस्ती करने के अपने फैसले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके इस कदम की काफी हंसी उड़ाई गई थी लेकिन सच तो ये है कि हो सकता है बिजली और कम हो जाए।

(बोधगया में नीतीश कुमार के साथ अरविंद केजरीवाल)


इससे पहले पटना पहुंचने के बाद जैसे ही अरविंद केजरीवाल एयरपोर्ट से बाहर निकले, उन्हें काले झंडे दिखाए गए। काले झंडे दिखाने वाले लोग 'आइ एम अन्ना' लिखी हुई टोपियां पहने हुए थे। इन लोगों की इस दौरान वहां मौजूद आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं से बहस भी हुई।

केजरीवाल बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ एक कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद वह बोधगया भी गए। बिहार में विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र केजरीवाल का ये दौरा काफ़ी अहम माना जा रहा है। इससे पहले हाल ही में दोनों नेता दिल्ली में एक मंच पर दिखे थे, जहां से केजरीवाल ने दिल्ली में रह रहे बिहार के लोगों से नीतीश कुमार को जीत दिलाने की अपील की थी। कुछ दिनों पहले ही दिल्‍ली आए नीतीश कुमार ने केजरीवाल को बिहार आने का निमंत्रण भी दिया था, जिस पर वे राजी हो गए थे।

(बोधगया के मंदिर में प्रार्थना करते नीतीश कुमार और अरविंद केजरीवाल)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल, अरविंद केजरीवाल ने नीतीश कुमार को फिर से बिहार का मुख्यमंत्री बनने के प्रयास को पूरा समर्थन दिया है। इससे पहले नीतीश और केजरीवाल बिहार को विशेष राज्य और दिल्ली को पूर्ण राज्य के दर्जे की मांग का एकसाथ समर्थन कर चुके हैं।