जनता ने बीजेपी का सूपड़ा साफ किया, अब हम मोदी सरकार को उखाड़ फेंकेगे : लालू यादव

जनता ने बीजेपी का सूपड़ा साफ किया, अब हम मोदी सरकार को उखाड़ फेंकेगे : लालू यादव

बोले लालू यादव, बिहारी उड़ती चिड़िया को हल्दी लगाते हैं...

पटना:

बिहार में 243 विधानसभा की सीटों पर शानदार जीत हासिल करने वाले महागठबंधन का उत्साह इस समय चरम पर है। नीतीश कुमार आज दोपहर बाद लालू यादव के पटना स्थित आवास पर मिले। वहां लालू यादव ने कहा कि बीजेपी का जनता ने सूपड़ा साफ किया है। हम मोदी सरकार को उखाड़ फेंकेगे। उन्होंने कहा कि हम बिहार के विकास के लिए भरपूर मेहनत करेंगे। इसके कुछ समय बाद NDTV से बातचीत में उन्होंने कहा- बिहारी उड़ती चिड़िया को हल्दी लगाते हैं।

विधासनभा चुनाव में जनादेश पर बयान देते हुए लालू यादव ने जनता का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा, नीतीश के नेतृत्व में बिहार विकास करेगा। बिहार ने देश को दिशा दी। लालू यादव ने बिहार की जनता को इस जीत का श्रेय देते हुए कहा कि जनता ने महागठबंधन को शानदार जीत दी है। इसके लिए हम दोनों भाई आभार व्यक्त करते हैं।

NDTV से बातचीत में लालू ने कहा, 'सर्वेक्षण से मैं बिल्कुल नहीं घबराया। इन चुनावों में महिलाओं ने बड़ी संख्या में वोट डाले।' लालू ने कहा कि मोदी जी ने बुनकरों की बात की थी, हुआ कहां कुछ।

नीतीश कुमार का नाम ही ही बिहार के अगले मुख्यमंत्री के तौर पर लेने के बाद लालू यादव ने कहा कि बिहार की जनता ने महागठबंधन को शानदार जीत दी है। इसके लिए हम दोनों भाई आभार व्यक्त करते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com