देखिए बिहार के विधायक का हाल : जेल में बंद हैं और धमका रहे हैं पुलिस अधिकारी को

देखिए बिहार के विधायक का हाल : जेल में बंद हैं और धमका रहे हैं पुलिस अधिकारी को

विधायक अनंत सिंह (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार की जेल में बंद एक विधायक ने जेल से ही फोन पर एक पुलिस अधिकारी को धमकी दे दी। कैदी विधायक अनंत सिंह बतौर निर्दलीय प्रत्याशी मोकामा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव भी लड़ रहे हैं।

मोकामा के विधायक अनंत सिंह का कारनामा
पुलिस के अनुसार, भागलपुर जेल में बंद मोकामा के विधायक अनंत सिंह ने शुक्रवार को बाढ़ के सहायक पुलिस अधीक्षक (एएसपी) मनोज तिवारी को फोन कर उनके लोगों को परेशान नहीं करने की चेतावनी देते हुए जान से मारने की धमकी दी। तिवारी ने इसकी सूचना पटना जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को दे दी है।

थाने में किया गया मामला दर्ज
पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विकास वैभव ने बताया कि पुलिस अधिकारी के बयान के आधार पर बाढ़ थाना में कांड संख्या 458/15 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिकी में चुनाव के दौरान पुलिस अधिकारी को धमकी देने, आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन तथा सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि मोकामा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी और निवर्तमान विधायक एक ठेकेदार के अपहरण के मामले में पटना के बेउर जेल में बंद थे। चुनाव के दौरान एहतियातन अनंत के बेउर जेल से भागलपुर केंद्रीय कारागार में स्थानांतरित कर दिया गया था। उल्लेखनीय है कि मोकामा में तीसरे चरण के तहत मतदान 28 अक्टूबर को होना है।