Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं, संघ प्रचारक : लालू प्रसाद यादव

नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं, संघ प्रचारक : लालू प्रसाद यादव

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो)

पटना:

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी नेताओं की कड़वी जुबान को लेकर हमला बोला है। एनडीटीवी से बातचीत में उन्होंने कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति ओबामा भी असहनशीलता को लेकर मोदी सरकार को नसीहत देकर गए थे।

बीजेपी के विज्ञापन को लेकर लालू यादव ने कहा कि वो आखिरी दौर में ध्रुवीकरण की कोशिश कर रही है। वहीं लालू प्रसाद ने बीजेपी और आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी में जो जितना ओछा है, वह उतना ही ऊंचा है।

लालू ने कहा कि आज विद्वान लोग अवॉर्ड लौटा रहे हैं तो कुछ सोचकर ही ऐसा कर रहे हैं। इस चुनाव में बीजेपी द्वारा गाय और बीफ के मुद्दे उछाले जाने पर लालू ने कहा कि बीजेपी के लोग सांप्रदायिकरण करना चाहते हैं...नरेंद्र मोदी देश को बताएं कि 40,000 करोड़ का बीफ सप्लाई का एग्रीमेंट कहां से पूरा करेंगे।

अश्वनी चौबे के नीतीश और लालू को पाकिस्तान भेजने वाले बयान के बारे में आरजेडी प्रमुख ने कहा कि उन्हें चौबे की बात पर ज्यादा कुछ नहीं कहना है, चुनाव बाद बोलेंगे। यह पूछे जाने पर कि 8 तारीख को पटना में पटाखा फूटेगा कि पाकिस्तान में, लालू ने कहा, हम पटाखे नहीं फोड़ेंगे, बस काम करेंगे।

वहीं, लालू ने एक ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी को नसीहत देते हुए लिखा, "घृणा, वैमनस्य और असहिष्णुता न तो बिहार का मिजाज है और न ही हिन्दुस्तान का। मोदी जी, बाबा साहेब के संविधान से चलिए न कि संघ के विधान से।"

उल्लेखनीय है कि बिहार विधानसभा चुनाव के अंतिम और पांचवें चरण में गुरुवार को राज्य के नौ जिलों के 57 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान होना है। पूर्व में चार चरणों का मतदान हो चुका है। मतों की गिनती आठ नवंबर को होगी।