समस्तीपुर में बोले पीएम नरेंद्र मोदी, क्या फिर से फिरौती देनी होगी?

समस्तीपुर में बोले पीएम नरेंद्र मोदी, क्या फिर से फिरौती देनी होगी?

बिहार में पीएम नरेंद्र मोदी...

समस्तीपुर:

बिहार के समस्तीपुर में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं विकास की सौगात लेकर आया हूं। बिहार को विकास चाहिए और नौजवानों को रोजगार चाहिए। पीएम मोदी ने यहां लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि शैतान को बस इन्हीं का ठिकाना मिला। शैतान लालू में ही क्यों बस गया?

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों लालू यादव ने बीफ के बयान पर सफाई देते हुए कहा था कि उनके मुंह से यह बात शैतान ने कहलवायी है।

पीएम ने इस रैली में यह भी कहा कि मैं विकास का मंत्र लेकर आया हूं। गरीबों को घर और बिजली देनी है। कड़ी धूप में रजौली में प्रधानमंत्री को सुनने के लिए छाते लेकर आए थे। यहां भी उनके भाषण के दौरान नारे लगे और लोगों ने तालियां भी बजाईं।

पीएम मोदी ने कहा कि बिहार में अपहरण सबसे बड़ी इंडस्ट्री था। 7 महीने में 4000 अपहरण हुए। उन्होंने सवाल उठाया कि क्या हमें फिर से फिरौती देनी होगी। नहीं हम फिर से जंगलराज नहीं आने देंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं नवादा की रैली में पीएम मोदी ने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बयान का भी जिक्र किया और कहा, ‘उन्होंने हमें सही रास्ता दिखाया और हम उसका पूरी तरह पालन करेंगे। आपको बता दें कि दादरी में गोहत्या की अफवाह के बाद भीड़ द्वारा एक व्यक्ति की हत्या के कुछ दिन बाद राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने सहनशीलता बनाए रखने की अपील की है। (पढ़ें- दादरी कांड पर क्या बोले थे राष्ट्रपति मुखर्जी)