नीतीश कुमार ने NDTV से कहा- '3 इडियट्स' वाली टिप्पणी से पीएम पद की गरिमा घटी

नीतीश कुमार ने NDTV से कहा- '3 इडियट्स' वाली टिप्पणी से पीएम पद की गरिमा घटी

बोले नीतीश- मैं नरेंद्र मोदी द्वारा हमें 3 इडियट्स बुलाए जाने के लिए धन्यवाद करता हूं

पटना :

बिहार में चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में शब्दों के बाण और भी पैने हो चले हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी के बीजेपी-विरोधी गठबंधन को '3 इडियट्स' बुलाया जिसका नीतीश कुमार ने तीखे शब्दों में विरोध किया। NDTV से बातचीत में नीतीश कुमार ने कहा कि इस कमेंट के चलते पीएम पद का कद छोटा हुआ है। नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल (यू) ने राज्य में कांग्रेस और आरजेडी के साथ गठबंधन किया हुआ है।

नीतीश ने कहा- आपका धन्यवाद...

नीतीश कुमार ने कहा- मैं नरेंद्र मोदी द्वारा हमें 3 इडियट्स बुलाए जाने के लिए धन्यवाद करता हूं। पहले उन्होंने कहा था कि मेरे डीएनए में ही कुछ दोष है। इस तरह की टिप्पणियों के जरिए पद की गरिमा को कम करने के बाद आप उनसे और कोई उम्मीद नहीं कर सकते हैं। उन्होंने पीएम मोदी के अपने गठबंधन को लेकर किए गए दावों को 'बोगस' कहा जिसमें कहा गया था महागठबंधन धर्माधारित आरक्षण देना चाहता है। नीतीश ने कहा कि यह कैंपेन को सांप्रदायिक कोण देने की कोशिश है।

पीएम ने कहा था- वे दूसरे समुदाय को देना चाहते हैं आरक्षण...
बता दें कि मंगलवार को पीएम मोदी ने गठबंधन एससी, एससीट और ओबीसी के आरक्षण में से 5 फीसदी हिस्सा 'छीन' लेना चाहती है और दूसरी कम्युनिटी को देना चाहती है। नीतीश ने कहा कि कोटा प्रणाली धार्मिक नहीं बल्कि सामाजिक और शैक्षणिक पिछड़ेपन के आधार पर है। नीतीश ने कहा- जो कुछ वह कह रहे हैं, सब झूठ है। नीतीश ने कहा- अब जबकि बीजेपी की बाकी रणनीतियां पूरी तरह से फेल हो चुकी हैं तो वह चुनावों को सांप्रदायिक करना चाहते हैं।

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com