NDTV Khabar

सुशील मोदी का ट्वीट : नीतीश, लालू ने बिहार को आतंकवादियों की पनाहगाह बना दिया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुशील मोदी का ट्वीट : नीतीश, लालू ने बिहार को आतंकवादियों की पनाहगाह बना दिया

लालू यादव और नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

पटना:

वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने शुक्रवार को नीतीश कुमार और लालू प्रसाद पर आरोप लगाया कि उन्होंने एक विशेष समुदाय के वोट को ध्यान में रखकर बिहार को ‘आतंकवादियों का सुरक्षित पनाहगाह’ बना दिया। यह टिप्पणी राज्य की उन 112 विधानसभा सीटों के लिए होने वाले मतदान से पहले महत्व रखती है जहां अल्पसंख्यकों की खासी संख्या है।

विशेष समुदाय के वोटों पर नजर
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह द्वारा रक्सौल में एक दिन पहले यह बयान देने कि बिहार में भाजपा यदि गलती से भी हार गई तो पाकिस्तान में पटाखे फोड़े जाएंगे, सुशील मोदी ने शुक्रवार को कई ट्वीट करके कहा, ‘लालू..नीतीश ने एक विशेष समुदाय के वोटरों पर नजर रखते हुए बिहार को आतंकवादियों का सुरक्षित पनाहगाह बना दिया..एक आतंकवादी से उसके धर्म के कारण नरमी बरती गई।’ सुशील मोदी आतंकवादी संगठन इंडियन मुजाहिदीन के सह संस्थापक यासिन भटकल की दो वर्ष पहले भारत-नेपाल सीमा पर बिहार के मधुबनी जिले से हुई गिरफ्तारी का उल्लेख कर रहे थे।

भटकल को हिरासत में लेने से इनकार कर दिया था
भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने दावा किया कि बिहार पुलिस ने भटकल को हिरासत में लेने से इनकार कर दिया था। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ने एडीजी राजेश चंद्र को मुजफ्फरपुर से राज्य की राजधानी वापस बुला लिया था, जो भटकल से पूछताछ करने के लिए रक्सौल जा रहे थे। उन्होंने कहा कि बिहार के तत्कालीन पुलिस महानिदेशक ने न तो भटकल से पूछताछ की और न ही उसे केंद्रीय एजेंसियों को सौंपने से पहले पुलिस रिमांड में लिया।


टिप्पणियां

दर्जनों जिले आतंकवाद की नर्सरी में तब्दील
उन्होंने कहा कि बिहार के दर्जनों जिलों को राजद और जदयू के 25 वर्ष के शासन के दौरान आतंकवाद की नर्सरी में तब्दील कर दिया गया और बोध गया और पटना (गांधी मैदान में मोदी की रैली के दौरान) हुए आतंकवादी हमले राज्य में आतंकवादी गतिविधियों के प्रति राज्य सरकार की अनदेखी के चलते हुए।

देश की सुरक्षा को खतरे में डालने का आरोप
सुशील मोदी ने राजद अध्यक्ष एवं जदयू के वरिष्ठ नेता पर (एक विशेष समुदाय के) वोटों के लिए देश की सुरक्षा को खतरे में डालने का आरोप लगाया। उन्होंने धर्मनिरपेक्ष गठबंधन के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा, ‘वोट के लिए लालू और नीतीश पूरे देश को खतरे में डाल सकते हैं..बिहार की केवल बात क्या की जाए।’ उन्होंने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के विवादास्पद बयान से संकेत लेते हुए कहा कि बिहार विधानसभा में भाजपा की जीत भारत में दिवाली के रूप में मनाई जाएगी जबकि यदि महागठबंधन जीता तो इसका जश्न पाकिस्तान में मनाया जाएगा।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement