वे 'थ्री पार्टनर' हैं तो 'थ्री इडियट्स' का गाना क्यों गा रहे हैं : नीतीश पर पीएम मोदी

वे 'थ्री पार्टनर' हैं तो 'थ्री इडियट्स' का गाना क्यों गा रहे हैं : नीतीश पर पीएम मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बिहार में तीन दलों कांग्रेस, जदयू और राजद के महागठबंधन के संदर्भ में ‘थ्री इडियट्स’ का जिक्र करते हुए व्यंग्य किया कि कल नीतीश कुमार अपने पहले मुशायरे में ‘थ्री इडियट्स’ का गीत गा रहे थे। उन्होंने कहा कि थ्री पार्टनर हैं यह तो पता था, लेकिन थ्री इडियट्स का गाना क्यों गाया, इस पर आश्चर्य हुआ।

नीतीश आजकल लालू से प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं
नीतीश पर व्यंग्य बाण चलाते हुए उन्होंने एक चुनावी रैली में कहा कि वह आजकल लालू प्रसाद से हर चीज में स्पर्धा कर रहे हैं, चाहे वह करप्शन हो, चाहे भाई भतीजावाद, चाहे अपराधियों को संरक्षण देना हो। और तो और अब वह मनोरंजन में भी उनसे स्पर्धा करने लगे हैं। मोदी ने कहा कि नीतीश कल मुशायरा भी कर रहे थे। उनको लगा कि कुछ दरबारियों, कुछ पत्रकारों के सामने मुशायरा करेंगे, कविता पाठ करेंगे तो लालूजी को परास्त कर देंगे।

महास्वार्थ गठबंधन में तीन दल
उन्होंने आगे कहा कि ‘महास्वार्थ गठबंधन’ में तीन दल है, राजद, जदयू और कांग्रेस, लेकिन हमें इस बात पर आश्चर्य हुआ कि नीतीश कुमार ने अपने पहले मुशायरे में थ्री इडियट्स का गीत गाया। थ्री पार्टनर हैं यह तो पता था, लेकिन थ्री इडियट्स क्यों गाया, इस पर आश्चर्य हुआ। मोदी ने कहा कि मुशायरा करते रहिए, प्रैक्टिस हो जाएगी तब 8 तारीख (चुनाव परिणाम के दिन) के बाद मौका मिलेगा।

नीतीश ने पीएम मोदी के बारे में यह कहा
नीतीश कुमार ने सोमवार ‘थ्री इडियट्स’ के एक गीत की तर्ज पर पत्रकारों के समक्ष प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते कुछ इस तरह से कविता पाठ किया था.. बहती हवा सा था वो, गुजरात से आया था वो, कालाधन लाने वाला था वो, कहां गया.. उसे ढूंढो...।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हमको देश की फिकर सताती... वो हर वक्त विदेश के दौरे लगाता दाऊद को लाने वाला था... वो कहां गया उसे ढूंढो.।