Bihar Bypolls: तेजस्वी यादव बोले- 'नहीं होने देंगे जनादेश की चोरी, डेरा डाले बैठे मंत्रियों पर हमारी नजर'

बिहार विधानसभा उपचुनाव को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा, "हम बड़े अंतर से जीतेंगे. अगर प्रशासन या अन्य लोग किसी भी तरह की गड़बड़ करने की कोशिश करेंगे तो उसके लिए मैं यहां दरभंगा में हूं."

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwai Yadav) ने मंगलवार को बिहार विधानसभा उपचुनाव (Bihar Assembly Bypolls) में जीत का भरोसा जताया. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी उपचुनाव में 'अच्छे मर्जिन' से जीत दर्ज करेगी. बिहार में दो विधानसभा सीटों पर 30 अक्टूबर को हुए उपचुनाव के मतों की गिनती चल रही है. राजद नेता ने कहा कि जनादेश की चोरी न हो सके इसलिए हम पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जमीनी स्थिति पर करीब से नजर रख रहे हैं. 

कुशेश्वरस्थान विधानसभा की मतगणना की निगरानी के लिए दरभंगा में मौजूद तेजस्वी यादव ने कहा, "हम बड़े अंतर से जीतेंगे. अगर प्रशासन या अन्य लोग किसी भी तरह की गड़बड़ करने की कोशिश करेंगे तो उसके लिए मैं यहां दरभंगा में हूं. मैं किसी को जनादेश की चोरी नहीं करने दूंगा. हमारी टीम यहां है और हर चीज पर नजर रख रही है." 

उन्होंने कहा, "वोटों की गड़बड़ी बर्दाश्त नहीं की जाएगी और मैं यहां हर व्यक्ति की हर गतिविधि पर नजर रख रहे हैं. हम जीत रहे हैं यह पक्का है और हम किसी तरह की गड़बड़ी नहीं होने देंगे."

आरजेडी नेता ने कहा, "लोकतंत्र को बचाना हमारा कर्तव्य है और लोगों द्वारा दिए गए जनादेश का अपहरण नहीं होना चाहिए. किसी भी गलत काम को रोकना हमारा कर्तव्य है और यहां कई मंत्री बैठे हैं, हम उन पर नजर रख रहे हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: कुशेश्‍वरस्‍थान और तारापुर सीटों पर वोटों की गिनती जारी, JDU और RJD के बीच सीधी टक्‍कर