पटना : तेज रफ्तार हाईवा से टक्कर के बाद पुलिस जिप्सी में लगी आग, 3 पुलिसकर्मियों की मौत, 2 जख्मी

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि हाईवा की स्पीड ज्यादा थी, जिसके कारण चालक ने नियंत्रण खो दिया और पुलिस जिप्सी टक्कर मारने के बाद रौंद दिया.

पटना : तेज रफ्तार हाईवा से टक्कर के बाद पुलिस जिप्सी में लगी आग, 3 पुलिसकर्मियों की मौत, 2 जख्मी

घायल पुलिसकर्मियों का अस्पताल में चल रहा इलाज

पटना:

बिहार की राजधानी पटना के गर्दनीबाग में मंगलवार तड़के एक भीषण सड़क हादसा हो गया. तेज रफ्तार हाईवा ट्रक (Hyva Truck) ने पुलिस की जिप्सी को रौंद दिया, जिससे जिप्सी में आग गई है. तीन पुलिसकर्मियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. हादसे में दो और पुलिसकर्मी जख्मी बताए जा रहे हैं.  प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हाईवा ट्रक जिप्सी को टक्कर मारने के बाद आगे जाकर पलट गया. यह सड़क हादसा सुबह 4 बजे का बताया जा रहा है. अंधेरा होने और कोहरा ज्यादा होने के कारण घटना का कुछ देर से पता चला. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. 

मौके पर पहुंची थानों की पुलिस ने हाईवा ट्रक को हटाया और उसके बाद पुलिसकर्मियों को जिप्सी से निकालकर अस्पताल भेजा गया. जहां दोनों पुलिसकर्मियों की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं तीनों मृतक पुलिसकर्मियों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जहां उनके परिजन पहुंच गए हैं. 

READ ALSO: कार को ट्रक ने मारी टक्कर, 3 की मौत, 1 घायल

जिन तीनों पुलिसकर्मी की मौत हुई है उनमें चालक राजेश कुमार, सिपाही पोखरा साव और प्रभु साव शामिल हैं. श्रीकांत सिंह और सिया चरण पासवान घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि हाईवा की स्पीड ज्यादा थी, जिसके कारण चालक ने नियंत्रण खो दिया और पुलिस जिप्सी टक्कर मारने के बाद रौंद दिया. जिसके बाद जिप्सी में आग लग गई. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज निकाल रही है और घटना के मूल कारण को खोजने में लगी है. 

वीडियो: मोबाइल स्नैचर्स ने दिल्ली में स्कूटी पर महिला को 150 मीटर तक घसीटा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com