NDTV Khabar

नहीं दी फ्री में सब्जी तो 14 साल के बच्चे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सीएम ने दिए जांच के आदेश

सब्ज़ी विक्रेता के बच्चे ने जब स्थानीय थाना के लोगों को मुफ़्त की सब्ज़ी देने से इनकार कर दिया तो उसे गिरफ़्तार कर लिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नहीं दी फ्री में सब्जी तो 14 साल के बच्चे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सीएम ने दिए जांच के आदेश

पीड़ित बच्चे की फोटो के साथ पिता

पटना: बिहार पुलिस और अवैध शराब के धंधे में लगे लोगों की मिली-भगत जगज़ाहिर है. लेकिन अब राजधानी पटना से एक ख़बर आयी है, जहां एक सब्ज़ी विक्रेता के बच्चे ने जब स्थानीय थाना के लोगों को मुफ़्त की सब्ज़ी देने से इनकार कर दिया तो उसे गिरफ़्तार कर लिया गया. अख़बार में इस ख़बर के छपने के बाद अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना ज़ोन के आईजी से जांच का आदेश दिया है और उन्हें दो दिन के भीतर रिपोर्ट देने को कहा है.  

बिहार : मैट्रिक की 42 हजार कॉपियां गायब होने के मामले में प्रधानाचार्य गिरफ्तार

यह घटना पटना के पत्रकार नगर थाना की है. जहां एक सब्ज़ी विक्रेता सुकून पासवान के 14 वर्षीय पुत्र पंकज को केवल इस आधार पर गिरफ़्तार कर लिया गया, क्योंकि उसने स्थानीय थाने को मुफ़्त में सब्ज़ी देने से इनकार कर दिया. हालांकि, यह घटना २० मार्च की है. पुलिस ने पंकज की पहचान कुछ और अन्य लड़कों के साथ एक वाहन चोर गैंग के रूप में पुलिस ने दिखाई. उनके पास से एक पिस्टल, चार बाइक और कुछ रुपये की बरामदगी दिखायी गयी थी.

लेकिन पंकज के पिता जब उससे जेल में मिले तब उन्हें बताया कि पुलिस ने मार-पीट कर उससे सादे काग़ज़ पर हस्ताक्षर करवा लिए हैं. इसके बाद पिता ने सभी पुलिस अधिकारियों के सामने गुहार लगाई और वो बार-बार ये बताते रहे कि उनके बेटे ने मुफ़्त में सब्ज़ी नहीं दी जिसका बदला स्थानीय थाने के अधिकारियों ने उसके साथ लिया.

बिहार के अररिया में बदमाशों ने इंजीनियर की गोली मारकर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

टिप्पणियां
लेकिन मीडिया में ये ख़बर पहले आने के बाद स्थानीय आईजी ने इसकी जांच कराने का वादा किया. लेकिन बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी अख़बार में ख़बर पढ़ने के बाद इसके जांच के आदेश दे दिये हैं.

VIDEO: बिहार में नाबालिग से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement