NDTV Khabar

शराबबंदी वाले बिहार में शराब पीकर हंगामा करने वाले 2 पुलिसकर्मी बर्खास्त  

पटना पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष निर्मल कुमार सिंह और महामंत्री शमशेर खान को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है.

122 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
शराबबंदी वाले बिहार में शराब पीकर हंगामा करने वाले 2 पुलिसकर्मी बर्खास्त  

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. इन दोनों पर शराब पीकर हंगामा करने का आरोप लगा था
  2. दोनों पुलिसकर्मियों को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया
  3. बिहार में पिछले साल अप्रैल महीने से शराबबंदी लागू है
पटना: शराबबंदी वाले राज्य बिहार में शराब पीकर हंगामा करते पकड़े गए पुलिस मेंस एसोसिएशन के दो शीर्ष पदाधिकारियों को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया. इन दोनों पर शराब पीने और अनुशासनहीनता का आरोप है. पटना पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष निर्मल कुमार सिंह और महामंत्री शमशेर खान को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है. इन पर शराब पीकर हंगामा करने और अनुशासनहीनता का आरोप है.

यह भी पढ़ें : बिहार में शराबबंदी की फिर खुली पोल, वैशाली में 1 करोड़ रुपये की शराब जब्त, 5 गिरफ्तार

ये दोनों पटना जिले में सिपाही (कांस्टेबल) के पद पर कार्यरत हैं. इन दोनों पर चार मई को पुलिस लाइन में शराब पीकर हंगामा करने का आरोप लगा था. इसके बाद इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया था. इस मामले की एक प्राथमिकी बुद्धा कॉलोनी थाना में दर्ज कराई गई थी. उस समय, पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने दोनों आरोपियों को तत्काल निलंबित कर दिया था.

VIDEO : बिहार में शराबबंदी का सच!


इसके बाद इन दोनों के खिलाफ नए शराबबंदी कानून के तहत विभागीय जांच शुरू की गई थी. गुरुवार को इन दोनों को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया. बिहार में पिछले साल अप्रैल महीने से शराबबंदी लागू है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement