NDTV Khabar

बिहार में 2 भाइयों की गला रेतकर हत्या

भास्कर ने बताया कि हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. हालांकि उन्होंने बताया कि दो दिन पूर्व गांव में आम बगीचा में आम तोड़ने को लेकर गांव के ही एक व्यक्ति से विवाद हुआ था. सोमवार की शाम से ही दोनों बच्चे लापता थे. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

25 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार में 2 भाइयों की गला रेतकर हत्या

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. बाजपट्टी थाना क्षेत्र में दो भाइयों की गला रेतकर हत्या कर दी गई
  2. पुलिस ने मंगलवार को दोनों शवों को बरामद कर लिया
  3. दोनों की हत्या गला रेतकर और पीट-पीटकर की गई
सीतामढ़ी: बिहार में सीतामढ़ी जिले के बाजपट्टी थाना क्षेत्र में दो भाइयों की गला रेतकर हत्या कर दी गई. ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने मंगलवार को दोनों शवों को बरामद कर लिया. बाजपट्टी के थाना प्रभारी कंचन भास्कर ने मंगलवार को बताया कि पुलिस ने सढ़वारा गांव के पुल के नीचे से दो बच्चों के शव बरामद किए. दोनों की हत्या गला रेतकर और पीट-पीटकर की गई. मृतकों की पहचान पथराही गोट गांव निवासी गणेश बैठा के बेटे फूलबाबू बैठा (10) और रामा कुमार बैठा (8) के रूप में की गई है. 

भास्कर ने बताया कि हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. हालांकि उन्होंने बताया कि दो दिन पूर्व गांव में आम बगीचा में आम तोड़ने को लेकर गांव के ही एक व्यक्ति से विवाद हुआ था. सोमवार की शाम से ही दोनों बच्चे लापता थे. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. इधर, शव की बरामदगी के बाद गांव में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement