बिहार में कोरोनावायरस से अबतक 24 की मौत, संक्रमण के 4049 मामले

स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के मुताबिक कोरोना वायरस संक्रमण से सीतामढी जिले में एक और मरीज की मौत के साथ प्रदेश में मंगलवार को कोरोना वायरस से मरने वाले मरीजों की संख्या बढकर 24 हो गयी.

बिहार में कोरोनावायरस से अबतक 24 की मौत, संक्रमण के 4049 मामले

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण अब तक 24 लोगों की मौत हो चुकी है
  • संक्रमित लोगों की संख्या बढकर 4049 हो चुकी है
  • कोरोना वायरस से मरने वाले मरीजों की संख्या बढकर 24 हो गयी
पटना:

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण अब तक 24 लोगों की मौत हो चुकी है और संक्रमित लोगों की संख्या बढकर 4049 हो चुकी है. स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के मुताबिक कोरोना वायरस संक्रमण से सीतामढी जिले में एक और मरीज की मौत के साथ प्रदेश में मंगलवार को कोरोना वायरस से मरने वाले मरीजों की संख्या बढकर 24 हो गयी. कोरोना वायरस संक्रमण से अबतक मरने वाले 24 मरीजों में खगडिया में तीन, बेगूसराय, भोजपुर पटना, वैशाली, सिवान एवं सीतामढी में दो-दो लोगों की मौत हुई है. मुंगेर, रोहतास, पूर्वी चंपारण, नालंदा, सारण, भागलपुर, जहानाबाद, मधेपुरा एवं समस्तीपुर जिले में एक-एक मरीज की मौत हो चुकी है.

राज्य में पटना में 260, बेगूसराय में 247, रोहतास में 208, मधुबनी में 195, भागलपुर में 190, जहानाबाद में 161 मामले सामने आए हैं। इसके अलावा अन्य जिलों में भी संक्रमित लोगों की पुष्टि हुई है. बिहार में अबतक 81,413 नमूनों की जांच की जा चुकी है और कोरोना वायरस संक्रमित 1803 मरीज ठीक हुए हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com