NDTV Khabar

बिहार : गणेश-लक्ष्मी की मूर्ति विसर्जित करने गए एक ही परिवार के तीन बच्चों की डूबने से हुई मौत

काको के थाना प्रभारी ज्योति कुमार बसु ने बताया कि रसलपुर गांव के एक ही परिवार के तीन बच्चे सुबह घर की गणेश-लक्ष्मी की मूर्ति को गांव के ही पास एक तालाब में विसर्जित करने गए थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : गणेश-लक्ष्मी की मूर्ति विसर्जित करने गए एक ही परिवार के तीन बच्चों की डूबने से हुई मौत

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद जिले के काको थाना क्षेत्र में बुधवार को तालाब में नहाने के लिए गए तीन बच्चों की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई. इस दुर्घटना में मरने वाले तीनों बच्चे एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. काको के थाना प्रभारी ज्योति कुमार बसु ने बताया कि रसलपुर गांव के एक ही परिवार के तीन बच्चे सुबह घर की गणेश-लक्ष्मी की मूर्ति को गांव के ही पास एक तालाब में विसर्जित करने गए थे. विसर्जन करने के बाद तीनों बच्चे तालाब में नहाने लगे. इस बीच, एक बच्चा गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा. उसे बचाने गए अन्य दो बच्चे भी गहरे पानी में उतर गए और तीनों की डूबने से मौत हो गई. 

बसु ने बताया कि मृतकों की पहचान ज्योति कुमारी, ओंकार कुमार और सूरज कुमार के रूप में की गई है. मृतकों की उम्र 10 से 12 के बीच है. ग्रामीणों के सहयोग से सभी शवों को तालाब से बाहर निकाल लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. इस घटना के बाद दिवाली पर्व के इस अवसर पर रसलपुर गांव में मातम का माहौल है. 

टिप्पणियां
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement