NDTV Khabar

बिहार : नाबालिग के साथ दुष्कर्म का वीडियो वायरल किया, तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक चंदन कुशवाहा ने बताया कि गत 4 अक्टूबर को सुबह करीब साढ़े दस बजे पीड़ि‍ता जब बकरी चराने गयी तब उसके गांव के ही रोहित कुमार ने बलात्कार किया तथा उसी गांव के ठाकुरी यादव एवं पवन यादव ने बलात्कार की घटना का वीडियो बना लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : नाबालिग के साथ दुष्कर्म का वीडियो वायरल किया, तीन आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

बांका: बिहार के बांका जिला के सुइया थानांतर्गत अनतुआ गांव की एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म कर वीडियो वायरल करने के आरोप में तीन लोगों को पुलिस ने शनिवार को धर दबोचा. पुलिस अधीक्षक चंदन कुशवाहा ने बताया कि गत 4 अक्टूबर को सुबह करीब साढ़े दस बजे पीड़ि‍ता जब बकरी चराने गयी तब उसके गांव के ही रोहित कुमार ने बलात्कार किया तथा उसी गांव के ठाकुरी यादव एवं पवन यादव ने बलात्कार की घटना का वीडियो बना लिया. उन्होंने बताया कि पीड़ि‍ता को धमकी दी गयी कि यदि वह किसी को बताएगी तो वीडियो वायरल कर दिया जायेगा. इस डर से पीड़ि‍ता ने घटना के संबंध में किसी को कुछ नहीं बताया.

शुक्रवार को वीडियो वायरल हो जाने पर पीड़ि‍ता ने अपनी मां को घटना के संबंध में जानकारी दी जिसके बाद पीड़ि‍ता की मां ने स्थानीय थाना को सूचित किया. इस संबंध में बांका महिला थाना में भादंवि की धारा 376, पोसको अधिनियम की धारा 4 और आईटी अधिनियम की धारा 67 बी के तहत कांड दर्ज कराया. बांका पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामला दर्ज किए जाने के 20 घंटे के भीतर सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

टिप्पणियां
उन्होंने बताया कि पीड़ि‍ता की मेडिकल जांच कराई गई है तथा न्यायालय के समक्ष बयान कराया गया है. कुशवाहा ने बतया कि जिस मोबाइल से वीडियो बनाया गया था उसे भी जब्त कर लिया गया है. जब्त मोबाइल को जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा जा रहा है. उन्होंने बताया कि इस कांड का स्पीडी ट्रायल करवाकर अभियुक्तों को जल्द से जल्द सजा दिलायी जाएगी.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement