बिहार : औरंगाबाद में आग की चपटे में आये 23 घर, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

पुलिस के अनुसार, नारायण खाप गांव में गुरुवार की शाम अचानक आग लग जाने से 23 घर बुरी तरह जलकर खाक हो गए. इस घटना में कई लोगों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई

बिहार :  औरंगाबाद में आग की चपटे में आये 23 घर, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

प्रतीकात्मक फोटो

पटना:

बिहार के औरंगाबाद जिले के बारूण थाना क्षेत्र में आग लग जाने से 23 घर जलकर खाक हो गए जबकि इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की झुलसकर मौत हो गई. पुलिस के अनुसार, नारायण खाप गांव में गुरुवार की शाम अचानक आग लग जाने से 23 घर बुरी तरह जलकर खाक हो गए. इस घटना में कई लोगों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. इस हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की जलकर मौत हो गई जबकि एक अन्य ग्रामीण झुलस गया.

बारूण के थाना प्रभारी नरोत्तम चंद्र ने शुक्रवार को बताया कि मृतकों में जनेश्वर राम (65), उनकी पत्नी सुमित्रा देवी (60) और पुत्र विनोद राम (40) शामिल हैं.  उन्होंने बताया कि ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया. आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है. 

वहीं, बारूण के प्रखंड विकास अधिकारी धनंजय कुमार ने बताया कि पीड़ित लोगों के लिए फिलहाल 30-30 किलोग्राम चावल, एक-एक हजार रुपये नकद राशि, उनके भोजन, आवास के लिए पंडाल की व्यवस्था की गई है. उन्होंने बताया कि मृतकों के परिवारों को अनुग्रह राशि के तौर पर चार-चार लाख रुपये दिए जाएंगे. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)